Logo
April 20 2024 01:02 PM

Delhi Violence Live Updates: हिंसा की आग में जली दिल्ली, अब नालों से निकल रहे शव

Posted at: Feb 27 , 2020 by Dilersamachar 9789

दिलेर समाचार, पूर्वी दिल्लीः भजनपुरा में आज कुछ दुकानें खुल गई है। वजीराबाद रोड और जाफराबाद रोड पर वाहनों की आवाजाही सामान्य हुई। सुबह से कहीं से हिंसा की सूचना नहीं है। मौजपुर मुख्य रोड पर फल, दवा और जनरल स्टोर की दुकानें खुलने लगी हैं।

गगनविहार जोहरीपुर एक्सटेशन डबल पुलिया नाले से मिली 2 लाश। अभी और भी मिल सकती है। तलाश जारी। भारी संख्या में पुलिस बल तैनात।

पूर्वी दिल्ली: करावल नगर के प्रेम नगर निवासी अलोक तिवारी, जो मंगलवार को शिव विहार हिंसा में पथरबाजी के दौरान घायल हो गए थे। बुधवार जीटीबी अस्पताल में इलाज के दौरान इनकी मौत हो गई, परिवार में दो बच्चे हैं, अलोक करावल नगर गत्ता फैक्ट्री में मजदूर का काम किया करते थे, प्रेम नगर में किराय के मकान में रहते हैं।

भुवनेश्वर। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर देश की राजधानी दिल्ली में हो रहे खूनी संघर्ष पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि देश की शांति भंग नहीं होनी चाहिए। खून नहीं हम शांति चाहते हैं। पश्चिम बंगाल, ओड़िशा के साथ पूरे देश के लोग शांति से रहें, महाप्रभु श्री जगन्नाथ जी के सामने हमने यही प्रार्थना किया है।

दिल्ली के दंगा प्रभावित इलाकों जैसे चांदबाग, भजनपुर और खजुरी खास में सड़कों की सफाई का काम जारी है। यहां पुलिस गश्त कर रही है और लोगों से नहीं घबराने की बात कर रही है।

ये भी पढ़े: महिला T20 वर्ल्ड कप: टीम इंडिया ने बनाई सेमीफाइनल में जगह, न्यूजीलैंड को 4 रनों से हराया

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED