Logo
December 6 2022 03:53 AM

दिल्ली की महिला का बुलेरो में रेप, रिटायर्ड फौजी गिरफ्तार

Posted at: Jan 30 , 2021 by Dilersamachar 9733

दिलेर समाचार, इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) जिले के बढ़पुरा इलाके में झांसा देकर दिल्ली (Delhi) से बुलाई गई महिला के एक रिटायर्ड फौजी ने बुलेरो गाड़ी में दुष्कर्म (Rape) किया. परिवारिक परेशानियों को दूर करने के लिए महिला को दिल्ली से पूजा के बहाने रिटायर्ड फौजी ने बुलाया था. उसके बाद इधर-उधर घुमाते हुए गाड़ी में ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया. महिला की शिकायत के बाद रिडार्यड फौजी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस अधीक्षक नगर प्रशांत कुमार ने बताया कि गलत नंबर लगने पर चार माह तक फोन पर बातचीत का सिलसिले चलने के बाद एक सेवानिवृत्त फौजी ने दिल्ली की 45 वर्षीय महिला को झांसा देकर बुलाया और रास्ते में उसके साथ कार में दुष्कर्म किया. एक जगह गाड़ी रुकते ही महिला उसके चंगुल से छूटकर पुलिस के पास पहुंची और आपबीती सुनाई. पुलिस ने आरोपित को कार समेत पकड़ लिया है.

उन्होंने बताया कि दुष्कर्म की शिकार पीड़ित महिला दिल्ली के भजनपुरा इलाके की रहने वाली है. सेवानिवृत्त फौजी ने इटावा के सहसों क्षेत्र में मंदिर की परिक्रमा लगाने से गृह कलेश दूर होने का झांसा देकर दिल्ली से उसे बुला लिया. इसके बाद उसे अपनी बोलेरो में बैठा लिया. चकरनगर मार्ग पर कुछ दूरी चलने के बाद सुनसान इलाके में सड़क किनारे कार को खड़ा करके महिला के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद कार लेकर वह चकरनगर पहुंचा और एक दुकान से सामान खरीदने चला गया. महिला कार का लॉक खोलकर बाहर आई और चौराहे पर मौजूद पुलिसकर्मियों के पास पहुंच गई, जहां उसने अपने साथ हुई घटना बताई. पुलिसकर्मियों ने आरोपित को कार सहित पकड़ लिया.

ये भी पढ़े: Big Breaking News : सुशांत सिंह के रिश्तेदार समेत दो को मारी गोली

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED