Logo
December 3 2021 07:36 PM

1600 रन बनाने के बाद बावजूद नहीं मिला इस खिलाड़ी को मौका

Posted at: Nov 10 , 2021 by Dilersamachar 9077

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. बीसीसीआई ने एक दिन पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 टी20 की सीरीज (IND vs NZ T20 Series) और दक्षिण अफ्रीका के लिए इंडिया ‘ए’ (India A) टीम का ऐलान किया गया था. लेकिन दोनों ही टीमों में घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार खड़ा करने वाले सौराष्ट्र के बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) को फिर से सेलेक्टर्स ने नजरअंदाज कर दिया. पिछले दो रणजी सीजन में 1600 रन बनाने वाले जैक्सन को इंडिया-ए टीम में चयन के लायक भी नहीं समझा गया. इससे हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) भड़क गए और उन्होंने ट्वीट कर सेलेक्टर्स पर सवाल खड़े किए.

हरभजन ने लिखा- “2018-19 का रणजी सीजन 854 रन और 2019/20 में 809 रन और टीम को चैम्पियन भी बनाया. इस साल भी शानदार फॉर्म. फिर भी इंडिया-ए टीम के लिए भी नहीं चुना गया. क्या सेलेक्टर्स जैक्सन को बता सकते हैं कि रन बनाने के अलावा वो और क्या करे कि उसे भारत की ओर से खेलने का मौका मिले. यह वाकई शर्मनाक है.”

न्यूजीलैंड सीरीज और दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए सेलेक्टर्स ने उन खिलाड़ियों पर दांव लगाया है, जो युवा हैं और भविष्य में भारत के लिए खेल सकते हैं. जैक्सन फिलहाल, 35 साल के हैं. यही एक बात है, जो उनके सेलेक्शन में आड़े आ रही है. हालांकि, जिस तरह से घऱेलू क्रिकेट में यह बल्लेबाज रनों का अंबार लगा रहा है. वैसे में जैक्सन को नजरअंदाज करने पर सवाल खड़े ही होंगे.

ये भी पढ़े: UP: मृतक आश्रित कोटे से अब विवाहित बेटियों को भी मिलेगी सरकारी नौकरी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED