Logo
March 28 2024 08:39 PM

रिलीज होने के शक के बावजूद भी बिग बी की इस फिल्म ने की इतनी कमाई

Posted at: Feb 13 , 2018 by Dilersamachar 9880

दिलेर समाचार,  अमिताभ बच्चन की फिल्म 'शहंशाह' ने 12 फरवरी को 30 साल पूरे कर लिए। बच्चन ने इस फिल्म को याद करते हुए उस दौर की बातें बताई जब 'शहंशाह' के रिलीज़ होने के चांस कम थे और उनकी विश्वसनीयता पर सवाल उठाए गए थे ।

बच्चन ने ट्विटर पर लिखा- “शहंशाह को 30 साल हो गए। अद्भुत समय था वो। ऐसे समय आई जब इस फिल्म के रिलीज़ होने की बहुत ही कम उम्मीद थी। ऐसा इसलिए क्योंकि उस समय मेरी ‘क्रेडिबिलिटी’ पर हमला किया जा रहा था। लेकिन देश के लोग बेहतर जानते थे। फिल्म को बंपर ओपनिंग मिली और जबरदस्त सफलता। सबका धन्यवाद । बता दें कि टीनू आनंद के निर्देशन में बनी शहंशाह ने 1988 में छह करोड़ रूपये की कमाई की थी। इसी फिल्म से एक डायलॉग निकला था।“ रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं , नाम है शहंशाह”।

 

अमिताभ बच्चन ने आज ही सोशल मीडिया पर प्राण साहब के जन्मदिन के मौके पर अपनी पोस्ट में लिखा कि उन्हें भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का लम्बी रेस का घोड़ा बताया था दिवंगत अभिनेता प्राण ने। प्राण ने फिल्म 'ज़ंजीर' के पहले शॉट को अमिताभ बच्चन के साथ पहले टेक में ओके करने के बाद फिल्म के निर्देशक प्रकाश मेहरा से कहा कि यह कोई साधारण लड़का नहीं है और यह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का एक नया अध्याय लिखेगा।

बच्चन ने लिखा “मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं थी लेकिन मैं उनकी सोच से न सिर्फ अभिभूत हुआ हूं बल्कि मैं उससे ऋणी भी हो गया हूं।''

बाद में प्राण ने एक और इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन के बारे में कहा कि मुझे अगर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कुछ भी पता है तो वह है अमिताभ। यह सिकंदर अंतिम सुपरस्टार है।

ये भी पढ़े: 500 रुपए में होगा 4G फोन आपका, मिलेगा फ्री कॉलिंग और डाटा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED