Logo
April 25 2024 04:55 AM

गिरफ्तार हुए सिपाही व मीट कारोबारी को गोली मारने वाले बदमाश

Posted at: Nov 18 , 2018 by Dilersamachar 9726

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। मध्य जिला के पटेल नगर थाने में तैनात सिपाही अमरजीत और उत्तरी दिल्ली के जखीड़ा में दुकान चलाने वाले मीट कारोबारी मोहम्मद फैजान को गोली मारने के मामले में क्राइम ब्रांच और मध्य जिला के नारकोटिक्स ब्यूरो ने छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

क्राइम ब्रांच के एडिशनल पुलिस कमिश्नर राजीव रंजन के अनुसार, गिरफ्तार किए गए बदमाशों के नाम लखविंदर उर्फ सुरेश उर्फ राजू मुजफ्फरपुर (बिहार), रफीउल्लाह उर्फ जावेद उर्फ सलमान बलरामपुर (उत्तर प्रदेश) व लाल सिंह उर्फ रंधीर उर्फ नागिन, मुजफ्फरपुर (बिहार) है।

सभी बदमाश कुख्यात गैंगस्टर नवीन खाती गिरोह के सदस्य हैं। इन्हें शुक्रवार को सराय रोहिल्ला से गिरफ्तार किया गया। तीनों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। पिस्टल लखविंदर की थी। उसने सिपाही अमरजीत के पेट में गोली मार जख्मी कर दिया था। तीनों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

उनकी निशानदेही पर 7.65 एमएम की पिस्टल, दो कारतूस, दो बटनदार चाकू व वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद कर ली गई है। तीनों हाल में जेल से बाहर आए थे। सिपाही व मीट कारोबारी को गोली मारने में तीनों बदमाश शामिल थे।

उधर, मध्य जिला के नारकोटिक्स ब्यूरो में तैनात एसीपी नरेश कुमार की टीम ने सिपाही को गोली मारने के मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। उनके नाम पवन, राजू व जितेंद्र उर्फ जीतू है। तीनों आनंद पर्वत के रहने वाले हैं।

सराय रोहिल्ला के जखीड़ा में मोहम्मद फैजान की मीट की दुकान है। एक अक्टूबर की शाम दुकान पर काम करने वाले तौफीक से लखविंदर, सलमान व लाल सिंह का झगड़ा हो गया था। बात बढ़ने पर लखविंदर ने गोली चला दी थी। गोली लगने से मो. फैजान घायल हो गए थे।

11 नवंबर की रात पटेल नगर इलाके में गिरफ्तार सभी छह बदमाशों ने पटेल नगर थाने के सिपाही अमरजीत को गोली मार दी थी। उस दौरान सिपाही सादे कपड़े में एक बदमाश के बारे में तफ्तीश के लिए अकेले जा रहे थे।

ये भी पढ़े: अमृतसर : निरंकारी भवन में दो लोगों ने फेंका ग्रेनेड, 3 की मौत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED