Logo
August 7 2020 10:00 AM

Dhadak Box Office: न जाह्नवी कपूर न ईशान खट्टर, इनके लिए सबसे ज्यादा लकी साबित हुई 'धड़क'

Posted at: Jul 25 , 2018 by Dilersamachar 5476

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क (Dh   adak)' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो चुकी है. 33 करोड़ रुपये वीकएंड पर बटोरने के बाद Dhadak वीकडे पर भी बेहतरीन बिजनेस कर रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर इस फिल्म ने 5 दिनों में 43 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है. हफ्ते भर में फिल्म तकरीबन 51-52 करोड़ रुपये का कारोबार कर लेगी. 

डेब्यू फिल्म हिट होने से जाह्नवी कपूर को खासा फायदा मिला है. इंडस्ट्री में आते ही वह छा गई हैं. साथ ही ईशान खट्टर के लिए भी कई रास्ते खुल गए हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की 'धड़क' के हिट होने से सबसे बड़ा फायदा इन दोनों स्टार्स को नहीं बल्कि फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान को मिला है. 
 शशांक खेतान की यह तीसरी फिल्म है. दिलचस्प यह है कि उनकी तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' से पॉपुलर हुए शशांक खेतान ने 'धड़क' के जरिए हिट की हैट्रिक मार ली है. बताते चलें कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कम ही डायरेक्टर्स हैं जिनकी लगातार तीन फिल्में हिट रही हैं. एक नजर हिट की हैट्रिक देने वाले डायरेक्टर्स पर... 
1: सूरज बडजात्या- 'मैंने प्यार किया', 'हम आपके हैं कौन' और 'हम साथ-साथ हैं'
2: इंद्र कुमार- 'दिल', 'बेटा' और 'राजा'
3: आदित्य चोपड़ा- 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे', 'मोहब्बतें' और 'रब ने बना दी जोड़ी'
4: राजकुमार हिरानी- 'मुन्नाभाई MBBS', 'लगे रहो मुन्नाभाई' और '3 इडियट्स'
5: साजिद खान- 'हे बेबी', 'हाउसफुल' और 'हाउसफुल 2'
6: शशांक खेतान- 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया', 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' और 'धड़क'
 
इनमें से राजकुमार हिरानी इंडस्ट्री के ऐसे डायेक्टर हैं जिनकी लगातार 5 फिल्में हिट रही हैं. 5 हिट फिल्मों की लिस्ट में दिग्गज फिल्ममेकर और अभिनेता मनोज कुमार का नाम भी आता हैं, जिनकी 6वीं फिल्म 'क्लर्क' फ्लॉप रही थी.

ये भी पढ़े: बारीश के मौसम में आज आपका दिन बदल सकता है आजका राशिफल


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED