Logo
June 19 2021 06:54 PM

पहले विदेशी खिलाड़ियों को घर भेजकर फिर रांची जाएंगे धोनी

Posted at: May 6 , 2021 by Dilersamachar 9772

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के एक फैसले ने क्रिकेट प्रशंसकों का  दिल जीत लिया है. कोरोना वायरस के कहर के चलते मंगलवार (4 मई) को आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए रद्द कर दिया गया. धीरे-धीरे खिलाड़ी अपने घरों को लौट रहे हैं. भारतीय कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई लौट चुके हैं. दूसरी ओर पूर्व भारतीय कप्तान धोनी ने फैसला लिया है कि वह चेन्नई सुपर किंग्स से घर लौटने वाले आखिरी खिलाड़ी होंगे. सीएसके एक सदस्य ने बताया कि धोनी ने फैसला किया है कि विदेशी खिलाड़ियों के घर पहुंचने के बाद ही वो अपने घर जाएंगे. फिलहाल चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी दिल्ली में हैं. चेन्नई के खिलाड़ी सैम कुरेन और मोईन अली बुधवार को अपने देश लौट चुके हैं. बीसीसीआई की मदद से चार्टर्ड उड़ानों से सभी विदेशी खिलाड़ियों को स्वदेश रवाना किया जा रहा है.

टीम के साथियों के साथ वर्चुअल बैठक में  धोनी ने कहा कि आईपीएल भारत में हो रहा था, विदेशी खिलाड़‍ियों और सपोर्ट स्‍टाफ को विदेश में अपने घर लौटने की प्राथमिकता मिलनी चाहिए. भारतीय खिलाड़ी बाद में घर लौट सकते हैं. सीएसके के सदस्‍य ने इंडियन एक्‍सप्रेस से कहा, 'माही भाई ने कहा कि वह होटल से जाने वाले टीम के आखिरी व्‍यक्ति होंगे. वह पहले विदेशियों और फिर भारतीय खिलाड़‍ियों को घर भेजना चाहते हैं. जब सब लोग अपने घर सुरक्षित पहुंच जाए तब वह आखिरी फ्लाइट लेकर अपने घर जाएंगे.'

सीएसके ने दिल्ली से अपने खिलाड़ियों के लिए चार्टर्ड फ्लाइट की विशेष व्यवस्था की है. चेन्नई के खिलाड़ियों को एक दस सीटर विमान सुबह राजकोट और मुंबई छोड़ेगी. वहीं शाम को बेंगलुरु और चेन्नई में अन्य खिलाड़ियों को उतारा जाएगा. धोनी गुरुवार शाम को रांची स्थित अपने घर जाने वाले हैं. मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब जैसी टीमों ने भी अपने भारतीय खिलाड़ियों के लिए चार्टर्ड विमानों की व्यवस्था की है. जबकि राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी अपने-अपने गंतव्य के लिए वाणिज्यिक उड़ानों में सवार हुए.

ये भी पढ़े: सुप्रीम कोर्ट ने लगाई केंद्र को फटकार, कहा- कोरोना की तीसरी लहर का भी डर, तय करें न हो ऑक्सीजन की कहीं कमी


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED