Logo
December 10 2022 04:38 AM

दिल्ली हाट आर्ट गैलरी के कर्मचारी का घर में घुसकर किया मर्डर

Posted at: Dec 21 , 2021 by Dilersamachar 9206

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) के साउथ ज‍िला अंतर्गत ग्रेटर कैलाश इलाके में जम्मू कश्मीर (Jammu & Kashmir) के एक युवक की घर में घुसकर हत्या करने का मामला सामने आया है. पुल‍िस को जब इस घटना की सूचना म‍िली तो वह मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है. मृतक की पहचान राहुल ठाकुर (36) के रूप में की गई है.

जानकारी के मुताब‍िक मौके पर पहुंची द‍िल्‍ली पुलिस (Delhi Police) की टीम को मृतक के पास से तीन मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. शुरुआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या गला घोंटकर की गई है. लेकिन अभी यह बात साफ नहीं हो पाई है कि हत्या क्यों और किस मकसद से क‍िसने की है. पुलिस हर तरीके से मामले की जांच में जुटी है और हर पहलू से जांच कर रही है. वारदात सोमवार सुबह करीब 9:40 बजे की है.

पुलिस को सूचना मिली थी कि एस-176, ग्राउंड फ्लोर, एम ब्लॉक मार्केट, ग्रेटर कैलाश पार्ट-1 में हमारा किराएदार बेहोश पड़ा है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस युवक को लेकर अस्पताल गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जांच में पुलिस को पता चला कि राहुल दिल्ली हाट आर्ट गैलरी में काम करता था.

बताया जाता है क‍ि मृतक राहुल अपनी मां अनीता के साथ किराए पर यहां रहता था. उसने एक माह पहले ही यहां किराये पर मकान लिया था. उसकी मां चार दिन पूर्व ही अपने मूल निवास जम्मू कश्मीर गई थी. इसके बाद वह अकेला घर में रह रहा था. पुल‍िस हमलावरों तक पहुंचने के ल‍िए मृतक राहुल के संपर्क में रह रहे लोगों से भी पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है. साथ ही घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालकर भी जांच में जुट गई है.

साउथ ज‍िला डीसीपी बेनिता मेरी जैकर का कहना है कि मामले की प्रारंभ‍िक जांच के बाद यह पता चला कि है कि राहुल ठाकुर की गला घोंटकर हत्या की गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के अन्य कारणों का पता भी चल सकेगा. आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज की मदद ली जा रही है और उसके सभी कॉन्‍टेक्‍ट्स से भी बातचीत की जा रही है ज‍िससे क‍ि आरोप‍ियों तक पहुंचा जा सके. और उनकी जल्द गिरफ्तारी हो.

ये भी पढ़े: लुधियाना के कोर्ट कॉम्प्लेक्स में बम धमाका; 2 की मौत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED