Logo
April 18 2024 11:24 PM

बिना सर्जरी के आपके गालों में भी पड़ सकते हैं डिंपल, अपनाए ये आसान तरीका

Posted at: Jul 15 , 2020 by Dilersamachar 9695

दिलेर समाचार, डिम्पल को पाने के लिए महिलाएं ना जाने क्या-क्या नहीं करवाती हैं,  कुछ सर्जरी करवाती हैं तो कई घरेलू नूस्खे आज़माती हैं। तो आइये आज हम आपको गालों में डिंपल बनाने के कुदरती उपाय बताते है......

1. ऐसा सोचें कि आप कोई खट्टी चीज़ जैसे नींबू या इमली खा रहे हैं। इसके खट्टेपन से आपके गाल अंदर की ओर खिंच जाते हैं और ये आपके दांतो और हांथों को बंद रखने में मदद करता है। आप गालों को इस तरह से खींचे जिनसे वह अंदर की तरफ ऊपर और नीचे के दांतों तले दब जाएं।

2. पेंसिल या ऊंगली से अपने गालों की उस जगह को दबाएं जहां डिंपल बनते हैं और उसे थोडी देर वहीं दबाकर रखें लेकिन ध्यान रखेंकि आपके गालों में छेद ना बने।

3. चेहरे पर जहां डिंपल चाहते हैं तो उस जगह पर अपनी उंगलियां रखें। दिल खोलकर हंसने से डिम्पल बनने में लाभ होता है और यही अगर आप आईने के सामने करेंगे तो ज्यादा फायदा होगा।

4. मुंह को चौड़ा करके मुस्कुराने की कोशिश करें।जब आप अपने मुंह को फैलाकर मुस्कुराती हैं तो आपके गालों की मांसपेशियां खिंचने लगती हैं। इससे आपके मुंह के बाहर भी एक प्रकार का मरोड़ उत्पन्न होता है। यदि आप प्राकृतिक रुप से गालों पर डिम्पल चाहते हैं तो यह व्यायाम रोजाना करें।

ये भी पढ़े: मकान मालिक के साथ शारीरिक संबंध बनाकर यहां फ्री में लड़कियां बन जाती है मकान मालिक

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED