Logo
April 24 2024 06:27 AM

पॉर्न फिल्मों में देखते टाइम गलती से भी न करें ये काम

Posted at: Jul 15 , 2020 by Dilersamachar 9365

दिलेर समाचार, पॉर्न फिल्मों का शौक़ीन तो आज की दुनिया में हर कोई है।  लेकिन कभी-कभी इन फिल्मों को देखने के बाद लोगों में हीन भावना पैदा हो जाती है, जिसका प्रभाव उनकी पर्सनल लाइफ में भी पड़ता है।   ज्यादातर इन फिल्मों में दिखाई गयी चीजों को लोग सच मान बैठेते हैं और उसकी तुलना खुद से करने लगते हैं।  आज हम आपको पॉर्न की दुनिया की ऐसी सच्चाई बताने जा रहे हैं जिससे शायद ही आप वाकिफ हो।

1. आपने देखा होगा कि अडल्ट फिल्मों में काम करने वाले किरदार हमेशा सेक्स के लिए आतुर रहते हैं। जबकि असल जिंदगी में ऐसा संभव नहीं है। तो आप खुद से या अपने पार्टनर से इस तरह की अपेक्षा न रखें।

2. यह जरूरी नहीं है कि आप जितनी बार भी सेक्स करें, उतनी बार आप ऑर्गेजम या पूर्ण संतुष्टि तक पहुंचे ही। यह आपके दिमाग पर निर्भर करता है। इसलिए अडल्ट फिल्मों को देखकर इस तरह की कोई भ्रांति अपने मन में न पालें।

3. पॉर्न में सेक्स की अवधि कई घंटों की हो सकती है। लेकिन वास्तविकता में ऐसा संभव नहीं है। औसतन सेक्स का एक सेशन 15 मिनट तक चल सकता है। आप इसमें थोड़ा बहुत इजाफा या कटौती कर सकते हैं।

4. पॉर्न में दिखाए जाने असाधारण ओरल सेक्स के तरीके या फिर पोजिशन्स कैमरे का कमाल होते हैं। उन पर भरोसा करके असल में ऐसी किसी भी रिस्की पोजिशन या तरीके को ट्राई न करें।

5. अडल्ट फिल्मों में काम करने वालों की बॉडी असाधारण होती है। ध्यान रखिए इसमें कैमरा ऐंगल का भी कमाल हो सकता है। इसलिए उनके शरीर के आकार के प्रति अत्यधिक आकर्षण से बचें।

ये भी पढ़े: WBBSE 10th Result 2020: पश्चिम बंगाल बोर्ड 10वीं का रिजल्ट जारी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED