Logo
March 28 2024 07:18 PM

सेक्स के दौरान न करें ये भयानक गलतियां

Posted at: May 24 , 2018 by Dilersamachar 10094
दिलेर समाचार, शारीरिक संबंध बनाने के दौरान आप कुछ ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जिससे आपका पार्टनर नाराज हो जाता है. अगर आप बिस्तर पर कमाल करना चाहते हैं और अपने पार्टनर को सेक्स करने के लिए राजी करना चाहते हैं. तो यह गलतियां बिल्कुल ना करें.

ये भी पढ़े: हंगामें के बीच आज फिर 36 पैसे महंगा हुआ पेट्रोल, दिल्ली में ₹77.83 तो मुंबई में बिक रहा है ₹85.65 प्रति लीटर

1. लड़कियां अक्सर सबसे पहले किस करने के तरीके से पता लगाती हैं कि लड़का इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लायक है भी या नहीं। अक्सर लड़के किस करते समय नर्वस हो जाते हैं और इस बात को देख कर ही लड़कियां तय करती हैं कि लड़के रिश्ते के लायक नहीं है।

2. अगर हर डेट पर आप ज्यादा बातें करते हैं और आप अपनी गर्लफ्रेंड को बोलने का मौका नहीं देते तो समझ लिजिए कि वह लड़की कभी आपके साथ शाररिक संबंध नहीं बनाएगी। अक्सर लड़कियां इस बात को देख कर यह सोचती हैं कि यह लड़का हमे आगे भी नहीं बोलने देगा। आप लड़की की पसंद ना पसंद का पूरा ध्यान रखें और जितना हो सके उनकी बातें सुने।

ये भी पढ़े: महाराष्ट्र का कश्मीर हे महाबलेश्वर, यहां जाने मराठाओं का गौरवशाली इतिहास...

3. अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड की सुंदरता की तारीफ नहीं करते तो समझ लिजिए की वह आपके साथ कभी इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाएगी। गर्लफ्रेंड की बात बात पर तारीफ कीजिए तभी वह आपके साथ खुश रहेगी।

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED