Logo
February 24 2024 06:15 PM

क्या वाकई गांजा पीकर योग करने से मिल जाता है सेक्सी फिगर...

Posted at: Aug 14 , 2017 by Dilersamachar 11216

दिलेर समाचार, योग करने के सबके अपने स्टाइल हैं. लेकिन अमेरिका में ये अनोखे तरीके से किया जाता है. सैन फ्रैंसिस्को की योगा क्लास में सभी स्टूडेंटस को गांजा के सेवन के साथ ही योगा और प्राणयाम किया जाता है. योग क्लास को चलाने वाले योग गुरु डी डुसॉल्ट कहते है उन्होंने यह क्लास 2012 मे शुरु की थी. और अब यह पॉपुलर हो चुकी है.

एक वेबसाइट के अनुसार डुसॉल्ट बताते है कि योग शुरु करने से आधे घंटे पहले ही गांजे का सेवन करते है. हर स्टूडेंटस अपने -अपने तरीके से गांजे का सेवन करते हैं. इस योग क्लास में डिप्रेशन के मरीजों को प्राथमिकता दी जाती है.

डी के अनुसार, गांजा योग से अपने मन की गहराईयों को बेहतर तरीके से समझा जा सकता है. इनमें वो लोग भी शामिल हैं जो डिप्रेशन से गुज़र रहे थे.

गांजे के सेवन से लोगो का आंतरिक और आध्यात्मिक ऊर्जा मिलती है और नशे से व्यक्ति का मन शांत हो जाता है. यहां के लोग योगा के लिए गांजे के प्रयोग को पॉजिटिव तरीका कहते हैं . इस योग क्लास में डिप्रेशन के मरीजों को प्राथमिकता दी जाती है. यह योग टोरंटो, कनाडा, में भी चर्चित है.

वहीं दूसरी ओर कई लोग योग के दौरान नशे की चीजों का विरोध करते हैं उनका कहना है. ये आपको तय करना आपको स्टार्टअप बटन चाहिए या फिर पुश बटन.

ये भी पढ़े: आखिर क्यो इस रेलवे स्टेशन से गायब हो रही है पत्नियां

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED