Logo
October 19 2019 03:00 PM

पीएम मोदी के साथ मंच साझा करने के बाद इमरान खान से मिलेंगे डोनाल्ड ट्रंप

Posted at: Sep 21 , 2019 by Dilersamachar 6039

दिलेर समाचार, वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Imran Khan) से सोमवार को मुलाकात करेंगे. इससे पहले रविवार को ट्रंप पीएम मोदी (PM Modi) के साथ हाउडी मोदी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. ट्रंप मंगलवार को भी न्यूयॉर्क में पीएम मोदी के साथ मीटिंग करेंगे. एक सीनियर अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी के मुताबिक, 'संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74 वें सत्र के मौके पर, भारत और पाकिस्तान के नेताओं के साथ ट्रंप न्यूयॉर्क में ही मुलाकात करेंगे.' संभावना है कि ट्रंप रविवार रात को न्यूयॉर्क पहुंचेंगे. इससे पहले वह ह्यूसटन में पीएम मोदी के साथ हाउडी मोदी कार्यक्रम में भाग लेंगे और दोनों नेता 50 हजार से ज्यादा भारतीय अमेरिकी को संबोधित करेंगे.

इसके बाद ट्रंप ओहियो भी जाएंगे जहां वह आस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मोरिसन से मुलाकात करेंगे. अधिकारी के मुताबिक, 'राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हाउडी मोदी कार्यक्रम के लिए ह्यूसटन जाएंगे. इसके बाद वह ओहियो जाएंगे और ऑस्ट्रेलिया के पीएम मोरिसन से मिलेंगे. वह यहां प्रैट इंडस्ट्री जाएंगे और ऑस्ट्रेलिया के साथ यूएस इकोनॉमिक रिलेशनशिप पर चर्चा करेंगे.'

अधिकारी ने बताया, 'डोनाल्ड ट्रंप पाकिस्तान के पीएम इमरान खान, पोलेंड के राष्ट्रपति आंद्ररेज सेबस्तिआन, सिंगापुर के पीएम, इजिप्ट के राष्ट्रपति, साउथ कोरिया के राष्ट्रपति और न्यूजीलैंड के पीएम से मुलाकात करेंगे. 24 सितंबर (मंगलवार) को ट्रंप यूएन जनरल असेंबली को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़े: Kisan Padyatra Live Updates: सड़क पर उतरे हजारों किसान, ये है पूरा मामला


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED