Logo
May 29 2020 09:49 AM

Coronavirus से जंग में मिला देश को katrina kaif का साथ, प्रधानमंत्री राहत कोष में किया दान

Posted at: Mar 31 , 2020 by Dilersamachar 5418

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: यह तो सभी जानते हैं कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अच्छे दोस्त हैं. इसलिए अब अपने दोस्त के रास्ते पर चलते हुए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग में पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में अपना योगदान करने के लिए पैसे दान किए हैं. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लोगों को दी है. 
कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर कहा है, 'मैं अपनी कमाई का छोटा सा हिस्सा पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान कर रही हूं. कोरोना वायरस की वजह से जो देश को नुकसान हो रहा है मुझे उसका दुख है.' हालांकि, कैटरीना कैफ ने कितनी रकम दान में दी है, इसका खुलासा उन्होंने अभी नहीं किया है. देखिए यह पोस्ट... 
आपको बता दें कि अक्षय कुमार के नक्शेकदम पर चलते हुए, अन्य सितारों वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मनीष पॉल, कृति सनोन, गायक गुरु रंधावा, रैपर बादशाह, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना, सोनम कपूर, करण जौहर, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, टी सीरीज के हेड भूषण कुमार और अन्य ने पीएम राहत कोष में दान दिया है. इस मामले में दक्षिण के सितारे पीछे नही रहे.

ये भी पढ़े: कार से चोरी हुआ इस बड़े क्रिकेटर का पर्स


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED