Logo
June 19 2021 05:31 PM

नशे में धुत ASI ने पंजाब के डीजीपी को दी गंदी गालियां

Posted at: May 7 , 2021 by Dilersamachar 9385

दिलेर समाचार, चंडीगढ़. पंजाब में हाल ही में फगवाड़ा में एक एसएचओ (Station house officer SHO) द्वारा सब्जी की टोकरी को लात मारने के बाद अब एक एएसआई ने लोगों को सरेआम गाली दी हैं. यही नहीं एएसआई (Assistant sub-inspector) ने आपा इस कदर खो दिया कि पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्ता (Punjab DGP Dinkar Gupta) को भी नहीं बख्शा. बताया जा रहा है कि उसने नशे में पंजाब के डीजीपी के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया. फिलहाल डीएसपी ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एएसआई को सस्पेंड (Suspend) कर दिया है.

मामला डेराबाबा नानक के गोखुवाल गांव का है. यहां सिविल लाइन में तैनात एएसआई राजकुमार ने नशे में धुत होकर जमकर हंगामा किया और लोगों को गंदी गालियां दीं. मामले की जानकारी मिलते ही जहां राजकुमार को सस्पेंड कर दिया गया है, वहीं इसकी जांच स्थानीय एसएचओ को सौंप दी गई है. पंजाब में इस तरह का पहला या दूसरा मामला नहीं है, जब पुलिस कर्मी अनुशासन में रहना छोड़कर गाली गलोच पर उतरे हों. ऐसे मामलों में कई पुलिसकर्मियों को या तो नौकरी से हाथ धोना पड़ा है, या फिर उन्हें सस्पेंड किया गया है.

गौरतलब है कि इससे पूर्व पंजाब के फगवाड़ा में एसएचओ द्वारा रेहड़ी वालों की सब्‍जी की टोकरी पर लात मारने का मामला सामना आया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अधिकारियों ने एसएचओ को निलंबित कर दिया गया था. इस वीडियो में एसएचओ (शहर) नवदीप सिंह एक पटरी वाले की सब्जी की टोकरी को ठोकर मारते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़े: COVID-19 in India: भारत में कोरोना का भयानक रूप, 24 घंटे में आए रिकॉर्ड 4.14 लाख केस


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED