Logo
May 19 2024 10:01 AM

दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में खंभे से टकराई यात्रियों से भरी DTC बस, ड्राइवर समेत 18 घायल

Posted at: Apr 12 , 2024 by Dilersamachar 9591

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में एक क्लस्टर बस खंभे से जा टकराई. हादसे में बस चालक, कंडक्टर समेत 18 लोग घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने 15 लोगों को इलाज के लिए बसई दारापुर स्थित ईएसआईसी अस्पताल में जबकि 3 लोगों को डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि किसी को गंभीर चोटें नहीं आई है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

डीसीपी विचित्र वीर ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 11:40 बजे राजौरी गार्डन इलाके में क्लस्टर बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की पीसीआर कॉल मिली थी. मौके पर पहुंचने पता चला कि बस सड़क किनारे लगे खंभे से टकरा गई है. हादसे में घायल सभी को इलाज के लिए ईएसआईसी और डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना के बाद पीसीआर वैन के साथ ही दमकल विभाग की गाड़ी लोगों को सुरक्षित निकालने के लिए पहुंच गई.

बता दें कि इससे पहले भी कई बार डीटीसी बसों के टकराने की खबरें आई हैं. जिसमें चालक की लापरवाही की वजह से बस हादसे का शिकार हुई हो. एक पुलिसकर्मी ने बताया कि क्राइम टीम इस पूरे मामले की जांच कर रही है जिससे हादसे की वजह का पता लगाया जा सके. इस मामले में राजौरी गार्डन पुलिस स्टेशन में FIR भी दर्ज की गई है.

ये भी पढ़े: दोनों शहजादों को नहीं मिल रही चाबी- पीएम मोदी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED