Logo
May 9 2021 09:07 AM

गूगल मैप्स की गलती के कारण दूल्हा कर लेता किसी और की दुल्हन से शादी, जानें क्या है पूरा मामला

Posted at: Apr 10 , 2021 by Dilersamachar 10631

दिलेर समाचार, जकार्ता. अब हम सफर पर निकलते हैं, तो रास्ता याद रखने की चिंता कम ही होती है. क्योंकि अब हमारे फोन और डिजिटल डिवाइस पर गूगल मैप्स (Google Maps) मौजूद है. हमें केवल पता इनपुट करना होता है और बाकी का आसान रास्ता यह ऐप (App) ही हमें बता देती है. हालांकि, यह प्रक्रिया हर बार आसान नहीं होती. कई बार एक जैसा नाम होने की वजह से कंफ्यूजन जैसी स्थिति भी तैयार हो जाती है. ऐसा ही एक मामला इंडोनेशिया (Indonesia) से सामने आया. जहां गूगल मैप्स की वजह से एक दूल्हा खुद के बजाय किसी दूसरी शादी में पहुंच गया. आइए समझते हैं कि पूरा मामला क्या है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक ही गांव में सगाई और शादी के अलग-अलग कार्यक्रम जारी थे. अब दूल्हे को सेंट्रल जावा के पाकिस जिले में स्थित लोसारी हेमलेट पहुंचना था. अब बारात ने इस रास्ते के लिए गूगल मैप्स का इस्तेमाल किया. अब यह हुआ कि बारात तय एड्रैस की जगह जेंगोल हेमलेट पहुंच गई. यह जगह भी लोसारी हेमलेट से ज्यादा दूर नहीं है.

इतना ही नहीं रास्ते में बारात का जमकर स्वागत भी किया गया. तभी अचानक परिवार के बीच जारी बातचीत में लड़की के परिवार को गलती का एहसास हुआ. रिपोर्ट्स बताती हैं कि मेकअप आर्टिस्ट के साथ तैयार होने में लगी दुल्हन को मामले की जरा भी जानकारी नहीं थी. वहीं, इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है, जहां परिवार के लोग अजीब हालात में तोहफे के साथ वापसी कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: 24 घंटे में रिकॉर्ड 1,45,384 नए मामले, 794 लोगों की हुई मौत


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED