Logo
June 26 2022 04:30 PM

दुष्यंत चौटाला और कमलेश ढांडा के समर्थकों में टकराव, 10 घायल

Posted at: May 27 , 2022 by Dilersamachar 9038

दिलेर समाचार, कैथल. हरियाणा के कैथल जिले के कलायत में सरपंच चुनाव को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष हुआ है. भिड़ंत में दो गुटों के 10 लोग घायल हैं औऱ इनमें से तीन गंभीर घायलों को पीजीआई रेफर किया गया है. गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है. फिलहाल, हालात काबू में हैं.

जानकारी के अनुसार कैथल जिले के कलायत के गांव जुलानी खेड़ा का यह मामला है. यहां पर सरपंच चुनाव से पहले दो भावी उम्मीदवारों के बीच बुधवार रात्रि  आपसी लड़ाई का बिगुल बज गया. संभावित चुनाव में मतों के भुगतान को लेकर गांव में वाल्मीकि समुदाय के लोगों के बीच तू-तू मैं-मैं दो दिन से चल रही थी. इस समुदाय में अपना-अपना वजूद कायम रखने के लिए भावी उम्मीदवारों के समर्थक विवाद को शांत करने पहुंचे. लेकिन बाद में दोनों पक्षों में भिड़ंत हो गई. रात के अंधेरे में बीच चौराहे पर दोनों पक्ष में जमकर र्इंट-पत्थर चले. सूचना मिलते ही कलायत थाना प्रभारी एसएचओ बलदेव सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को शांत किया.

सूचना पर एसपी कप्तान मकसूद अहमद के आदेश पर डीएसपी सज्जन कुमार ने मौका मुआयना करने पहुंचे और पुलिस अधिकारियों ने बताया कि विवाद में जिला व अन्य अस्पतालों से फिलहाल दोनों पक्षों के 10 लोगों के जख्मी होने की सूचना है. इनमें एक पक्ष में आशीष, चंद्रभान, बलवान, संपूर्ण व संपूर्ण और दूसरे में प्रदीप, ओम, बलवान, संजीव व शमशेर शामिल हैं. जिला अस्पताल में उपचार ले रहे संपूर्ण, संजय और भान सिंह चंडीगढ़ पीजीआई रेफर हो गए. गांव में पुलिस की एक रिजर्व, एसएचओ मोबाइल वाहन, डायल 112 और अन्य स्तरों पर सुरक्षा तैनात की गई है. पुलिस अधिकारी निरंतर पूरे मामले पर नजर रखे हैं.

ये भी पढ़े: पाक आवाम के नाम अपने पहले संबोधन में PM शहबाज शरीफ ने अलापा कश्मीर का राग

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED