Logo
February 24 2024 06:45 PM

एक्टर रणबीर कपूर को ED का समन, पूछताछ के लिए बुलाया

Posted at: Oct 4 , 2023 by Dilersamachar 9399

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. ऑनलाइन सट्टेबाजी से जुड़ी महादेव बेटिंग ऐप मामले में बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन भेजा है. रणबीर कपूर पर इस ऐप को प्रमोट करने का आरोप है. ईडी ने अभिनेता को 6 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया है. दरअसल, जांच एजेंसी को शक है कि रणबीर कपूर ने महादेव ऐप को प्रमोट करने के लिए बहुत बड़ी रकम ली है.

ईडी के सूत्रों ने बताया था कि महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप के मालिकों के स्थानीय व्यापारियों और हवाला संचालन के अलावा पाकिस्तान में भी लिंक होने का संदेह है. ईडी के सूत्रों ने यह भी बताया कि इस साल फरवरी में महादेव ऐप के सह-मालिक, सौरभ चंद्राकर की शादी और पिछले साल सितंबर में कंपनी की सक्सेस पार्टी में भाग लेने या प्रदर्शन करने के लिए 17 बॉलीवुड हस्तियां जांच के दायरे में हैं.

ईडी की जांच से पता चलता है कि ब्रह्मास्त्र स्टार को कथित तौर पर महादेव बेटिंग ऐप के प्रमोटरों द्वारा उनके गेमिंग ऐप का समर्थन करने के बदले में भुगतान किया गया था. रणबीर को किया गया भुगतान अपराध की कमाई थी. महादेव ऐप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल ने कथित तौर पर मशहूर हस्तियों को भुगतान करने के लिए सट्टेबाजी के पैसे का इस्तेमाल किया. रणबीर कथित तौर पर ऐप द्वारा सबसे अधिक भुगतान पाने वाले सेलिब्रिटीज में से एक थे. उन्होंने कथित तौर पर ऐप के लिए सोशल मीडिया प्रमोशन भी किया.

ये भी पढ़े: भारतीय सेना के युद्धाभ्यास में चिनूक से लेकर अपाचे तक करेंगे 'त्रिशक्ति प्रहार'

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED