Logo
December 10 2022 11:05 AM

अंडे ने छीन ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की नौकरी, की थी ये हैरान कर देने वाली हरकत

Posted at: May 16 , 2021 by Dilersamachar 9604

दिलेर समाचार, चंडीगढ़. पंजाब पुलिस (Punjab Police) के एक एसएचओ द्वारा सब्जी की दुकान पर लात मारने की घटना पर की गई कार्रवाई के बाद एक और घटना ने पंजाब पुलिस को शर्मसार कर दिया है. इस बार पंजाब के फतेहगढ़ साहिब कस्‍बे में बीच सड़क पर एक हेड कांस्‍टेबल (Head Constable) द्वारा अंडा चुराने का मामला सामने आया है. पंजाब पुलिस के इस हेड कांस्टेबल की चोरी किसी ने चुपके से कैमरे में कैद कर ली और इस पूरे मामले का भंडाफोड़ हो गया.

ये पूरा मामला चंडीगढ़ से 40 किलोमीटर दूर फतेहगढ़ साहिब कस्‍बे में सामने आया है. कैमरे पर रिकॉर्ड हुए वीडियो में दिख रहा है कि हेड कांस्टेबल पुलिस कर्मी प्रीतपाल सिंह रोड किनारे गाड़ी में लदे अंडों के कैरेट से अंडे उठा-उठाकर अपनी पैंट की जेब में डाल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हेड कांस्‍टेबल जिस समय अंडों की चोरी कर रहा है उस समय रिक्‍शे का मालिक अपनी गाड़ी के पास मौजूद नहीं है.

मोबाइल पर रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही अंडों से भरे रिक्‍शे का मालिक अपनी गाड़ी के करीब आता है तो हेड कांस्‍टेबल एक ऑटो को रुकने का इशारा करता है और आगे निकल जाता है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए इस वीडियो को देखने के बाद पंजाब पुलिस ने हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है. इस बारे में पंजाब पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी है.

पुलिस विभाग वे ट्वीट में लिखा, "एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे फतेहगढ़ साहिब पुलिस का प्रीतपाल सिंह कैमरे पर अंडे चुराता हुआ कैद हुआ है, जब रेहड़ी का मालिक अपनी गाड़ी के करीब नहीं था. मामले का संज्ञान लेते हुए हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है और विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं."

ये भी पढ़े: COVID-19 in India: देश में कम हुए कोरोना के नए मामलों की संख्या, 24 घंटे में आए 3.11 लाख केस, 4077 मरीजों ने तोड़ा दम

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED