Logo
September 22 2021 08:07 PM

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection Day 3: दर्शकों के दिल में धीरे-धीरे जगह बना रहीं है सोनम की फिल्म एक लड़की को देखा तो... कमाए इतने करोड़

Posted at: Feb 4 , 2019 by Dilersamachar 9665

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection Day 2: 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga) फिल्म के जरिए अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर की है. इस फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) भी साथ में है. इस फिल्म को देशभर में 1500 स्क्रीन्स पर शेयर किया गया है. बॉक्स ऑफिस पर कमाई की बात करे तो पहले दिन फिल्म ने उम्मीद से थोड़ी कम शुरुआत की. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) के मुताबिक वीकेंड के पहले दिन शुक्रवार को 3.30 करोड़ रुपए कमा सकी. हालांकि एक अनुमान के अनुसार शनिवार को करीब 4 से 5 करोड़ की कमाई कर सकती है. रविवार के दिन फिल्म ने कमाई में थोड़ी तेजी देखते हुए 5.58 करोड़ की कमाई कर डाली।

 

ये भी पढ़े: मां के लिए पीएम मोदी का प्रधानमंत्री बनना नहीं थी बड़ी बात

क्रिटिक्स द्वारा फिल्म रिव्यूज की माने तो कहानी शानदार होने के साथ-साथ कैरेक्टर भी दमदार हैं. देखना यह है कि नई कहानी के साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) ऑडियंस और अपने फैन्स को कितना रिझा पाते हैं. इस फिल्म में अनिल व सोनम कपूर के अलावा बेहतरीन एक्टर माने जाने वाले राजकुमार राव भी अपनी प्रेजेंस से लोगों को अट्रैक्ट कर रहे हैं. बता दें, 1994 में आई फिल्म '1942 ए लव स्टोरी' को आगे बढ़ाते हुए अब अनिल कपूर बड़े चेहरे से फिल्म चलाने में कामयाब नहीं हो सकते. उन्हें एक दमदार कहानी के साथ दर्शकों को लुभाना भी पड़ेगा.

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED