Logo
April 24 2024 05:05 AM

गुजरात चुनाव की तारीखों को लेकर चुनाव आयोग ने उठाया सवाल

Posted at: Oct 23 , 2017 by Dilersamachar 9846

दिलेर समाचार, अहमदाबाद: गुजरात की राजनीति गरमा हुई है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने पूरा जोर लगा दिया है और इसके लिए हर तरह के हथकंडे अपनाए जाने लगे हैं. देर रात पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के संयोजक नरेंद्र पटेल ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. नरेंद्र पटेल ने कहा कि हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए वरुण पटेल ने उन्हें बीजेपी में शामिल होने के लिए 1 करोड़ रुपये की पेशकश की थी. मुझे पहले 10 लाख रुपये दिए जा चुके हैं. 1 करोड़ क्या रिजर्व बैंक भी मुझे खरीद नहीं सकता.

नरेंद्र ने ये भी बताया कि उन्हें एक करोड़ रुपये की पहली किस्त 10 लाख रुपये दी जा चुकी है, जिस वक़्त नरेंद्र मीडिया के सामने इसका खुलासा कर रहे थे उस वक्त ये 10 लाख रुपये कैश लेकर आए थे. बीजेपी के नेता वरुण पटेल हाल ही में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए हैं. उनके साथ रेशमा पटेल में बीजेपी में शामिल हुई हैं. ये दोनों पाटीदार आंदोलन से लंबे समय से जुड़े थे. वहीं नरेंद्र पटेल पाटीदार आंदोलन के प्रमुख हार्दिक पटेल के करीबी हैं और वे मेहसाणा से आंदोलन समिति के संयोजक हैं.

गुजरात चुनाव : कांग्रेस के बाद डीएमके ने भी चुनाव आयोग की आलोचना की

कौन हैं नरेंद्र पटेल?
- पाटीदार आंदोलन के प्रमुख हार्दिक पटेल के क़रीबी
- पाटीदार आंदोलन के मेहसाणा के संयोजक
- गुजरात के बड़े ओबीसी नेताओं में से एक

भावनगर में बोले पीएम मोदी, मेरे ही नसीब में सारा काम है...
 
बीजेपी के नेता वरुण पटेल ने इस मामले पर कहा कि 10 लाख नहीं 1 करोड़ रुपये लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी चाहिए थी. राहुल गांधी की सभा में कोई पाटीदार जाने वाला नहीं है. राहुल गांधी की सभा को लेकर कांग्रेस बौखला चुकी है. वहीं गुजरात बीजेपी के प्रवक्ता भरत पांड्या ने कहा कि ये झूठा आरोप लगाया गया है. कांग्रेस के कहने पर नरेंद्र पटेल ने यह ड्रामा किया है. पहले बीजेपी में आने की बात कही और फिर यू-टर्न ले लिया.

ये भी पढ़े: बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' बनीं नानी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED