Logo
April 19 2024 08:41 AM

चुनाव 2019: ममता को मिला कमल हासन का साथ, गठबंधन करके लड़ेंगे चुनाव

Posted at: Mar 25 , 2019 by Dilersamachar 9980

दिलेर समाचार, कोलकाता। अभिनेता और 'मक्कल नीधि मय्यम' (एमएनएम) पार्टी के प्रमुख कमल हासन ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की. लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर हुई इस बैठक के बाद कमल हासन ने कहा कि हमारी पार्टी मक्कल नीधि मय्यम अंडमान के लिए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के साथ गठबंधन कर रही है. हमारी पार्टी अंडमान में टीएमसी के उम्मीदवार का समर्थन करेगी. उन्होंने कहा कि हम आशा करते हैं कि यह संबंध भविष्य में और अच्छे होंगे.

कमल हासन ने कहा कि मैं अंडमान के टीएमसी उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार करूंगा. कमल हासन ने पहले किसी भी पार्टी से गठबंधन करने पर अपना पक्ष सामने नहीं रखा था. उन्होंने पार्टी की साफ-सुथरी छवि को बनाए रखने के लिए तमिलनाडु में किसी भी पार्टी से गय़बंधन नहीं किया है. वहीं, पार्टी पर बीजेपी की बी टीम का आरोप लगने पर उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का कद लगातार बढ़ रहा है और इससे राजनीतिक दलों में हलचल पैदा हो गई है. इसलिए उन्हें निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि एमएनएम किसी की बी टीम नहीं है, यह तमिलनाडु की ए टीम है.

कमल हासन की पार्टी मक्कल नीधि मय्यम लोकसभा चुनाव 2019 में तमिलनाडु की सभी 39 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी. इससे पहले हासन ने कहा था, "हम साफ नीयत से लोगों की सेवा करने की कोशिश कर रहे हैं. हम किसी भी द्रविड़ पार्टी के साथ गठबंधन न करके अपनी साफ सुथरी छवि बरकरार रखने की कोशिश कर रहे हैं." उल्लेखनीय है कि अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने अक्‍टूबर में कहा था कि उनकी पार्टी एमएनएम 20 सीटों पर उपचुनाव के लिए कार्यक्रम घोषित हो जाने के बाद चुनाव लड़ने के बारे में अंतिम फैसला करेगी. इनमें 18 ऐसी सीटें हैं, जो विधायकों को अयोग्य ठहराये जाने से खाली हुई हैं.

ये भी पढ़े: कांग्रेस को लगा फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' से डर, निर्वाचन आयोग से कर दी ये मांग

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED