Logo
June 26 2022 05:39 PM

सस्ते में Twitter खरीदने के लिए स्पैंम अकाउंट का एलन मस्क‍ उठा रहे है मुद्दा

Posted at: May 17 , 2022 by Dilersamachar 9078

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. टेस्‍ला सीईओ एलन मस्‍क (Elon Musk) ट्विटर डील को कम कीमत पर फाइनल करना चाहते हैं. एक कान्फ्रेंस में मस्‍क द्वारा ट्विटर (Twitter) के फर्जी अकाउंट्स को लेकर दिए गए बयान के बाद ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है. एलन मस्‍क ने फर्जी अकाउंट्स के मुद्दे पर फिलहाल इस डील को होल्‍ड किया है. ट्विटर का कहना है कि 5 फीसदी ट्विटर अकाउंट फर्जी या बॉट अकाउंट हैं. दूसरी ओर मस्‍क का कहना है कि माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर उम्मीद से कहीं ज्यादा स्‍पैम अकाउंट है.

Bloomberg की रिपोर्ट के मुताबिक, मयामी में एक कान्फ्रेंस के दौरान एलन मस्क ने कहा कि वर्तमान में मुझे जो बताया जा रहा है वह यह है कि बॉट्स की संख्या जानने का कोई तरीका नहीं है. यह मानव आत्मा की तरह अनजाना है. मियामी में हुई इस कान्फ्रेंस में मीडिया की एंट्री नहीं थी. इसमें भाग लेने वाले एक शख्‍स द्वारा जारी एक वीडियो में मस्‍क को ट्विटर के फर्जी अकाउंट्स पर टिप्‍पणी करते हुए देखा गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, मस्क को लगता है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 20 प्रतिशत से ज्यादा बॉट अकाउंट्स है, जबकि डील में बॉट अकाउंट्स की संख्या 5 फीसदी बताई गई थी. अब बॉट अकाउंट के मुद्दे पर ट्विटर सीईओ पराग अग्रवाल (Twitter CEO Parag Agarwal) और एलन मस्‍क आमने-सामने हैं. पराग अग्रवाल ने फर्जी अकाउंट्स को लेकर कई ट्विट्स कर कंपनी का पक्ष सामने रखा.

ये भी पढ़े: गुजरात: नमक फैक्ट्री की दीवार गिरने से 12 मजदूरों की मौत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED