Logo
May 19 2024 11:12 AM

एल्विश यादव ने सांपों के जहर को लेकर कबूल ली यह बड़ी बात

Posted at: Mar 18 , 2024 by Dilersamachar 9638

दिलेर समाचार, नोएडा। रेव पार्टी में सांपों के जहर के इस्तेमाल को लेकर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए यूट्यूबर एल्विश यादव से पूछताछ की गई. सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान एल्विश ने कबूल किया है कि नोएडा में हुई पार्टी के दौरान सांपों के जहर की सप्लाई की गई थी. साथ ही उन्होंने यह भी कबूला है कि इस मामले में गिरफ्तार हुए आरोपियों से भी पार्टी के दौरान मुलाकात हुई थी. बता दें कि बीते रविवार को ही एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था.

एल्विश यादव काफी लंबे समय से विवादों में चल रहे हैं. हाल ही में एक फेमस यूट्यूबर सागर ठाकुर के साथ हुई मारपीट को लेकर एल्विश चर्चा में थें. इससे पहले भी उन्होंने एक लड़के को थप्पड़ मारा था, जिसका वीडियो सामने आया था. नोएडा पुलिस ने चार महीने पहले आयोजित रेव पार्टी में नशे के लिए सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में एल्विश यादव को रविवार को गिरफ्तार किया था और फिर सूरजपुर के एक स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया था. एल्विश को ग्रेटर नोएडा स्थित कासना में पड़ने वाले लुक्सर जेल में रखा गया है.

एल्विश यादव पिछले साल तीन नवंबर को यगां सेक्टर-49 थाने में दर्ज प्राथमिकी में नामजद 6 आरोपियों में से एक हैं. अधिकारियों ने बताया कि पांच अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं. नोएडा पुलिस के मुताबिक, मामला वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972, भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश), 284 (जहर से संबंधित लापरवाही भरा आचरण) और 289 (जानवरों के संबंध में लापरवाही भरा आचरण) के प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़े: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में सुबह-सुबह एनकाउंटर, पुलिस ने 4 नक्सलियों को मार गिराया

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED