Logo
September 24 2021 03:43 AM

ENG vs PAK: इंग्लिश टीम के 3 खिलाड़ी और 4 सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव

Posted at: Jul 6 , 2021 by Dilersamachar 10007

दिलेर समाचार, लंदन. इंग्लिश क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज (England vs Pakistan) के दो दिन पहले टीम के तीन खिलाड़ी और चार सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसे में सभी खिलाड़ियों को आइसाेलशन में भेज दिया गया है. वनडे सीरीज 8 जुलाई से शुरू होनी है. हालांकि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने कहा कि सीरीज तय शेड्यूल के हिसाब से होगी. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की टीम में वापसी हुई है. उन्हें वनडे और टी20 दोनों सीरीज के लिए कमान दी गई है.

ईसीबी ने बयान में कहा, ‘जो खिलाड़ी कोरोना से प्रभावित हुए हैं, वे प्रोटोकॉल के तहत 4 जुलाई से सेल्फ आइसोलशन में रहेंगे. टीम के अन्य खिलाड़ी भी उनके नजदीक रहे हैं. ऐसे में वे भी आइसोलेशन में रहेंगे.’ हालांकि इंग्लिश बोर्ड ने कहा कि शेड्यूल में बदलाव नहीं होगा. बेन स्टोक्स की टीम में वापसी हो रही है और उन्हें कप्तान बनाया जा रहा है. दौरे पर पाकिस्तान टीम को तीन वनडे और तीन टी20 मैच की सीरीज खेलनी है.

ईसीबी के चीफ एग्जीक्यूटिव टॉम हैरिसन ने कहा, ‘हमें इस बात का ध्यान रखना है कि डेल्टा वैरिएंट के आने के साथ बायो बबल में छूट के बाद खतरा बढ़ गया है. हमने खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ की भलाई के लिए प्रोटोकॉल का एक नियम बनाया है.’ उन्होंने कहा कि सभी ने पिछले 14 महीने में सीमित परिस्थितयों में साथ दिया है. हम सीरीज के लिए दूसरी टीम बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं.

ये भी पढ़े: नहीं रहे बॉलीवुड के महान एक्टर दिलीप कुमार, 98 साल की उम्र में हुआ निधन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED