Logo
April 18 2024 12:18 PM

सारी हदें पार कर ईशा गुप्ता ने कराया 'न्यूड' फोटोशूट

Posted at: Aug 13 , 2017 by Dilersamachar 9630

दिलेर समाचार, ईशा गुप्ता की आगामी फ़िल्म बादशाहो अपनी रिलीज डेट के करीब आती जा रही है, और दूसरी तरफ़ ईशा के हॉट फ़ोटो का सिलसिला जैसे थम ही नहीं रहा । जहां फ़िल्म की कास्ट फ़िल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है वहीं, ईशा अपने बोल्ड अंदाज से फैन्स को रिझाती नजर आ रही हैं । ये कहने की बात नहीं है कि समय के साथ ईशा की तस्वीरें और बोल्ड होती जा रही हैं । इंटरनेट पर ईशा का ये बोल्ड लुक लोगों को पागल कर रहा है ।

अभी ईशा गुप्ता की पहले की हॉट तस्वीरों से उनके फैन्स का ध्यान हटा भी नहीं था कि ईशा ने अपनी दो न्यूड तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी जिसने आते ही धमाल मचा दिया । इसे पोस्ट करते हुए ईशा ने लिखा भी, 'जिंदगी बहुत छोटी है इसे ह‍स के जिओ ।'

गौरतलब है कि ईशा गुप्ता लगातार अपनी सोशल प्रोफ़ाइल पर अलग-अलग तरह के अपने लिंगरी पहने हुए फ़ोटो को पोस्ट कर अपने चाहने वालों का मन ललचाती रहती है । हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपने लेटेस्ट फ़ोटोशूट से सभी को चकित कर दिया था, और अपनी हॉटनैस से सभी को खामोश ।

भले ही ईशा गुप्ता के पिछले फ़ोटो हॉट हो लेकिन इस बार जो उन्होंने अपना फ़ोटो पोस्ट किया है, यकीनन वह सारी हदों को पार करता हुआ नजर आ रहा है । अपनी आगामी फ़िल्म बादशाहो की डबिंग और प्रमोशन में व्यत होने के बावजूद ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर दो बेहद हॉट फ़ोटो पोस्ट किए, जिसमें वह पूरी तरह से नग्न अवस्था में नजर आ रही है । अपने पिछले फ़ोटो से अलग इस फ़ोटो में ईशा गुप्ता ने कुछ भी नहीं पहना है और बिस्तर पर लेटी हुई है । इसको पोस्ट करते हुए ईशा ने लिखा,जिंदगी बहुत छोटी है इसे ह‍स के जिओ.' “Why stop now!” and “Life’s too short, laugh it out”.

निश्चित रूप से उनकी ये पोस्ट बेहद हॉट है और इंटरनेट पर सनसनी मचाने का दम रखती है, लेकिन हैरानी इस बात की है ईशा के इस फ़ोटोशूट का राज क्या है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, ईशा गुप्ता जल्द ही मिलन लुथरिया की आगामी फ़िल्म बादशाहो में अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल और इलियाना डिक्रूज के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

ये भी पढ़े: हिमाचल प्रदेश के मंडी में गाड़ी पर गिरा पहाड़ का टुकड़ा..अस्पताल पहुंचे कार सवार..

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED