Logo
April 25 2024 09:48 PM

हर किसी के मन में होती हैं सेक्स से जुड़ी ये पांच इच्छा

Posted at: Aug 11 , 2020 by Dilersamachar 10191

हली बार किसी को किस करना और जीवन का पहला संभोग हर किसी को याद रहता है। और जीवन भर रह-रह कर वो पल जहन में आता है। लेकिन इसके अलावा कुछ चाहतें और भी हैं, जो हर किसी के मन में गोते लगाती रहती हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं सेक्स से जुड़ी चाहतों की। ब्रिटेन में हाल ही में हुए एक सर्वे के अनुसार वैसे तो हर किसी की चाहत व्यक्ति पर निर्भर करती है, लेकिन पांच चीजें ऐसी हैं, जो हर कोई चाहता है। भले ही संभव हो न हो, लेकिन मन में ये पांच चीजें लोग जरूर सोचते हैं....

1. विदेश यात्रा के दौरान सेक्स विदेश यात्रा के दौरान अचानक किसी अंजान से मुलाकात और फिर एक ही होटल में साथ सोना। और अगर संभव हो सके तो संभोग भी। यह चाहत 60 प्रतिशत से ज्यादा लोगों के मन में रहती है।

2. अपने सहकर्मी के साथ संबंध हर किसी के मन में एक बार जरूर आता है, "काश एक दिन ऐसा आये, जब मैं अपनी सहकर्मी के साथ एक ही बिस्तर पर बिना कपड़ों के सो जाऊं।" यह चाहत लड़कियों में भी होती है।

3. शादीशुदा महिला के साथ सेक्स सर्वे में 84 प्रतिशत लोगों ने सीधे तौर पर इच्छा जताई कि वो शादी-शुदा महिला के संग सेक्स करना चाहते हैं।

4. केवल स्तनों का स्पर्श सर्वे के अनुसार 56 फीसदी लोगों ने कहा कि उनकी जिंदगी में एक न एक लड़की ऐसी जरूर आयी, जिसके स्तन मात्र के स्पर्श भी उनके लिये संभोग के बराबर हैं। उनके मन में बार-बार यह इच्छा जागृत होती है कि वे एक लड़की के स्तन का स्पर्श मात्र करे।

5. संग में नग्न अवस्था में नहाने की इच्छा 76 फीसदी युवाओं ने कहा कि उनके मन में एक न एक बार यह इच्छा जरूर आती है कि वे अपनी पार्टनर के साथ बाथरूम में नग्न अवस्था में नहायें।

ये भी पढ़े: शारीरिक संबंध बनाने के बाद लड़कियों में जरूर आते हैं ये बदलाव

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED