Logo
February 7 2023 08:20 PM

नकली पुलिस बनकर करता था ठगी, गिरफ्तार हुआ ये टीवी एक्टर

Posted at: Dec 16 , 2020 by Dilersamachar 9619

दिलेर समाचार, मुंबई. टीवी सीरियल (TV serial) में काम करने वाले 40 साल के एक एक्टर को मुंबई पुलिस (Mumbai Polcie) की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने गिरफ्तार किया है, जिसका नाम सलमान अंसारी (Salman Ansari) बताया जा रहा है. एक्टर पर आरोप है कि वह पुलिस अधिकारी के वेश में लोगों को ठगने का काम करता था. एक्टर ने कथित तौर पर 'छत्रपति राजा शिवाजी', 'सावधान इंडिया' जैसे टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है और दो हिंदी फिल्मों में छोटे-छोटे रोल किए हैं.

जानकारी के मुताबिक, सलमान अंसारी (Salman Ansari) पर आरोप है कि वह मुंबई से हवाई जहाज से यूपी, उत्तराखंड और उत्तर भारत के अन्य शहरों में जाता था और फिर फर्जी पुलिस बनकर लोगों को ठगता था और वापस मुंबई आकर टीवी और फिल्मों में काम करता था.

मुंबई क्राइम ब्रांच को देहरादून पुलिस से सूचना मिली थी कि आरोपी ने एक बुजुर्ग महिला से ठगी की और उसके पांच लाख रुपये के गहने लूट लिए. इससे संबंधित एक मामला देहरादून में पटेल नगर पुलिस थाने में दर्ज किया गया था.

देहरादून पुलिस ने पता लगाया कि आरोपी मुंबई के ओशिवारा में है. इस सूचना के आधार पर मुंबई क्राइम ब्रांच सोमवार शाम को उसके आवास पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी को ट्रांजिट रिमांड पर देहरादून पुलिस को सौंप दिया गया है.

क्राइम ब्रांच के डीसीपी अकबर पठान ने बताया कि आरोपी के खिलाफ नागपुर शहर में 3 और उत्तराखंड में दो अपराधिक मामले दर्ज हैं. आरोपी सलमान को उत्तराखंड पुलिस के हवाले कर दिया गया है जबकि उसके दूसरे साथी की तलाश जारी है.

ये भी पढ़े: संभल : रोडवेज बस और टैंकर में टक्कर, 7 की मौत, 25 घायल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED