Logo
March 8 2021 12:31 PM

सैफ की 'तांडव' से नाराज हुए फैंस, भगवान राम और शिव पर टिप्पणी से जुड़ा है विवाद

Posted at: Jan 15 , 2021 by Dilersamachar 9172

दिलेर समाचार, मुंबईः सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), सुनील ग्रोवर, गौहर खान (Gauhar Khan) और जीशान अय्यूब जैसे सितारों से सजी तांडव वेब सीरीज रिलीज होते ही विवादों में घिरती नजर आ रही है. वेब सीरीज के पहले ही एपिसोड पर विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल, वेब सीरीज के पहले ही एपिसोड में जीशान अय्यूब भगवान शिव के वेश में दिखाई दे रहे हैं और इसी वेशभूषा में वह एक यूनिवर्सिटी में छात्रों को संबोधित करते भी दिख रहे हैं. इस दौरान जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) मंच में खड़े यह कहते दिखते हैं- 'आपको किससे आजादी चाहिए.' जीशान के आते ही मंच संचालक कहता है- 'नारायण-नारायण, प्रभु कुछ करिए. रामजी के फॉलोअर्स सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ते जा रहे हैं. मुझे लगता है हमें कोई नई स्ट्रेटजी बनाना चाहिए.'

इस पर भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे जीशान अय्यूब कहते हैं, 'क्या करूं तस्वीर बदल दूं क्या?' जिसके जवाब में मंच संचालक कहता है 'भोलेनाथ आप तो बहुत ही भोले हैं.' तांडव के पहले एपिसोड के इस सीन पर लोग सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. यूजर्स के मुताबिक, तांडव का यह सीन हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है. ये उनके आराध्यों का अपमान है. जिसे वह किसी भी हालत में स्वीकार नहीं करेंगे.

एक यूजर ने इस सीन को शेयर करते हुए तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास जफर पर निशाना साधा है और इस सीन को टुकड़े टुकड़े गैंग को ग्लोरिफाई करने वाला बताया है. इसके साथ ही जीशान अय्यूब के भगवान शिव के वेश में नजर आने पर भी यूजर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: 9वीं बार भी किसानों और सरकार के बीच नहीं बनी बात


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED