Logo
December 2 2022 02:55 PM

3 अगस्त को लॉन्च होगा शानदार OnePlus 10T 5G

Posted at: Jul 26 , 2022 by Dilersamachar 9161

OnePlus 10T 5G Photo Leak: वनप्लस अपने अगले स्मार्टफोन वनप्लस 10T को 3 अगस्त को लॉन्च करेगा. कंपनी अपने इस फोन को लेकर काफी समय से टीज़ कर रही है. लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने वनप्लस 10T के डिज़ाइन का खुलासा किया है. देखने पर ये वनप्लस 10 प्रो की तरह लग रहा है. जैसा कि पहले एक रिपोर्ट में बताया गया है कि OnePlus 10T 5G कैमरा मॉड्यूल पर Hasselblad ब्रांडिंग के साथ नहीं आएगा.

इसके अलावा OnePlus द्वारा शेयर की गई फोन की फोटो से एक और बड़ा खुलासा हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 10T 5G पर कोई अलर्ट स्लाइडर नहीं दिया गया है, जो कि कंपनी का सिग्नेचर फीचर माना जाता है. ये फीचर कंपनी के पहले फोन से लेकर अब तक के सभी फोन में दिया जा रहा था.

अलर्ट स्लाइडर आपके फोन को साइलेंट ऑफ वाइब्रेशन पर रखने का एक आसान तरीका है, लेकिन इसे हटाने की वजह बताई गई है. वनप्लस के मुख्य डिज़ाइनर होप लियू के अनुसार वनप्लस को बताया गया है कि वनप्लस 10T के लिए स्लाइडर को हटाना आवश्यक था ताकि आने वाले फ्लैगशिप पर ‘हाई वॉटेज चार्जिंग’,  ‘एक बड़ी बैटरी कपैसिटी’ और एंटीना सिग्नल के लिए पर्याप्त जगह हो.

अलर्ट स्लाइडर के अलावा, OnePlus 10T 5G में कैमरा मॉड्यूल पर Hasselblad ब्रांडिंग भी नहीं होगी. OnePlus ने इससे पहले एक ब्लॉग पोस्ट में आने वाले OnePlus 10T 5G के कैमरा फीचर्स के बारे में विस्तार से बताया था.

कम्यूनिटी पोस्ट में वनप्लस ने कैमरा सिस्टम की डिटेल पोस्ट की है. कंफर्म हुआ है कि फोन में 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX 766 सेंसर दिया जाएगा. वनप्लस 10T में नई इमेज क्लैरिटी ईंजन सपोर्ट मिलेगा, जिसको लेकर दावा है कि ये फोटो को फास्ट और बेहतर क्लिक करेगा. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC है.

ऐसा हो सकता है डिस्प्ले

वनप्लस की शेयर की डिटेल के मुताबिक OnePlus 10T ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा, जिसमें प्राइमरी 50-मेगापिक्सल Sony IMX766 सेंसर होगा. ये बेहतरीन फोटो और वीडियो के लिए ऑप्टिकल और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन दोनों प्रदान करता है. लीक हुई जानकारी के मुताबिक फोन में 6.7 इंच का फुल HD+ E4 AMOLED डिस्प्ले ऑफर किया जा सकता है. ये डिस्प्ले LTPO टेक्नॉलजी और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है.

 

 

 

 

ये भी पढ़े: मंकीपॉक्स की वैक्सीन पर अडार पूनावाला का बड़ा बयान, इस दिन आ सकता है टीका

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED