Logo
April 23 2024 11:45 PM

किसान आंदोलन ने बढ़ाई दिल्लीवालों की मुश्किलें

Posted at: Feb 21 , 2024 by Dilersamachar 9548

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. पंजाब से हजारों प्रदर्शकारी किसान आज एक बार फिर दिल्ली कूच के लिए तैयार हैं. किसानों का यह ‘दिल्ली चलो’ मार्च अभी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से करीब 200 किलोमीटर दूर शंभू बॉर्डर पर ही रुका है, लेकिन इसने दिल्लीवालों का सिरदर्द एक बार फिर बढ़ा दिया है. किसानों के ताज़ा ऐलान के बाद दिल्ली पुलिस ने शहर के सारे बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है.

किसानों के ‘दिल्ली कूच’ को लेकर अलर्ट के बाद दिल्ली पुलिस ने गाजीपुर बॉर्डर पर नाकेबंदी की है. पुलिस ने गाजीपुर बॉर्डर पर फ्लाईओवर के नीचे से दिल्ली आने वाले सभी रूट बंद कर दिए हैं, जिसकी वजह से गाजीपुर-यूपी बॉर्डर पर लंबा जाम लग गया है. बुधवार सुबह यूपी से दिल्ली की तरफ आने वाले लोग जाम की वजह से घंटों फंसे रहे.

उधर दिल्ली पुलिस ने इस किसान आंदोलन के मद्देनजर लोगों को जाम की परेशानी से बचाने के लिए ट्रैफिक एडवायजरी जारी की है. पुलिस एडवायजरी में कहा गया है, ’21 फरवरी को, विशेष यातायात व्यवस्था के कारण कृपया आईपी फ्लाईओवर से ए-प्वाइंट की ओर जानें आईपी मार्ग के दोनों कैरिजवे और इसके विपरीत आईटीओ चौक, डीडीयू मार्ग, बीएसजेड मार्ग, जेएलएन मार्ग, शांति वन क्रॉसिंग और राजघाट क्रॉसिंग की ओर जाने वाले रास्ते से 0930 बजे से 1130 बजे तक बचें.’

ये भी पढ़े: कार को बैक गियर में डालकर 2किमी तक पुलिस को छकाया

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED