Logo
April 26 2024 05:26 AM

फैशन गॉडेस, प्रियंका और किम साथ आई नजर, सेक्सी लुक में दिखा अंदाज

Posted at: Oct 10 , 2018 by Dilersamachar 10487

दिलेर समाचार, न्‍यूयॉर्क में आयोजित एक इवेंट में इंटरनेशल फैशन इंड्रस्‍टीज की दो फैशन ऑइकन एक साथ नजर आई। हम यहां बात कर रहे हैं, देसी गर्ल प्र‍ियंका चोपड़ा और रियलिटी टीवी स्‍टार और सोशलिस्‍ट किम कर्दाशियन की। दरअसल प्रियंका और किम दोनों टिफनी एंड कोज के ब्लू बुक कलेक्शन के इवेंट में एक साथ दिखे थे। इस मौके पर दोनों ही सेल‍िब्रेटिज अपने सेक्‍सी अवतार में नजर आएं।

 

 

प्रियंका ने इवेंट में मैटल‍िक कलर की बेकलेस सिक्वेंस ड्रेस पहनी थी। ड्रेस के साथ उन्होंने डायमंड नेकलेस को टीम अप किया था। प्रियंका ने ड्रेस के साथ न्यूड कलर की हील्स पहने हुए थे और परफेक्‍ट लुक के एक्ट्रेस ने स्मोकी आइमेकअप के साथ हेयर स्‍ट्रेट ही रखे थे।

 

किम करदाश‍ियां भी कोई कम सेक्‍सी नहीं लग रही थी। उन्‍होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी थी, इसके साथ सिल्वर ज्वेलरी को टीमअप किया था।

 

इस इवेंट पर जब प्रियंका से पूछा गया कि उनकी फेवरेट ज्‍वैलरी पीस कौनसा है तो इस सवाल पर प्रियंका ने बहुत खुशी के साथ अपनी इंगेजमेंट रिंग दिखा थी। इस दौरान प्रियंका शर्माते हुए भी नजर आई। वहीं इस इवेंट में प्र‍ियंका और किम की स्पेशल केमेस्ट्री भी देखने को मिली। दोनों काफी देर तक एक दूसरे के साथ हैंगआउट करते हुई नजर आई।

 

ये भी पढ़े: नवरात्रि 2018, क्या उपवास के दौरान लोग त्याग देते है अनाज?

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED