Logo
January 15 2021 07:29 PM

बेटी को छेड़छाड़ से बचा रहा था पिता तो आरोपियों ने किया आग के हवाले

Posted at: Oct 23 , 2017 by Dilersamachar 9929

दिलेर समाचार, दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह में एक पिता को अपनी बेटी के साथ की जा रही छेड़छाड़ का विरोध करने की सजा  सरेआम मौत मिली। घरवालों का कहना है कि आरोपियों ने सरेआम नर्मदा साहू पर केरीसीन डालकर उन्हें आग के हवाले कर दिया। झुलसी हालत में पहले नर्मदा को हटा के अस्पताल में और फिर दमोह के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया लेकिन रविवार की रात एक बजे आखिरकार उन्होंने दम तोड़ दिया।
घरवालों का आरोप है कि नर्मदा की बेटी के साथ उसके पड़ोस में  रहने वाला एक आरोपी सचिन अक्सर छेड़छाड़ करता था। नर्मदा ने इस बात का विरोध किया पंद्रह अगस्त के दिन आरोपी की हरकतें जब बढ़ गईं तो नर्मदा ने हटा पुलिस थाने में में शिकायत दर्ज कराई थी।
मामला दर्ज होने के बाद राजकुमार रामकुमार और सचिन साहू नाम के ये तीनों शख्स नर्मदा और उसके परिवार को तंग कर रहे थे। शनिवार को पूरे दिन पीड़ित परिवार को धमकाया गया तो रविवार की शाम भी ये लोग पीड़ित परिवार के घर धमकाते रहे जिसकी गवाही नर्मदा की पत्नी और उसका भाई दे रहा हैं।
जब साहू परिवार ने केस वापस नहीं लिया तो रविवार को आरोपियों ने नर्मदा पर केरोसिन छिड़क कर उन्हें आग के हवाले कर दिया। बुरी तरह झुलसे नर्मदा को पहले हटा के अस्पताल, बाद में दमोह जिला अस्पताल भेजा गया लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाया।

दमोह के एसपी विवेक अग्रवाल ने बताया कि तीनों आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है, और वो परिवार ने जो आरोप लगाये हैं उनकी जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़े: एक पार्टी में दूर तो दूसरी पार्टी में पास-पास नजर आए आलिया और सिद्धार्थ


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED