Logo
April 20 2024 08:25 AM

'तमाशा घर' के अंदर चूहों जैसा होता है महसूस

Posted at: Oct 21 , 2022 by Dilersamachar 9249

दिलेर समाचार, सह रियेलिटी शोज को लेकर दर्शकों के बीच एक अलग ही तरह का क्रेज होता है. भारत में बिग बॉस एक ऐसा रियेलिटी शो है, जिसे लेकर अक्सर दर्शकों में चर्चा होती रहती है. दूसरी तरफ पड़ोसी देश पाकिस्तान भी ड्रामाज से अलग एक रियेलिटी शो लेकर दर्शकों के बीच हाजिर हो चुका है. पाकिस्तानी बिग बॉस यानी ‘तमाशा घर’ (Tamasha Ghar) ने जब से दर्शकों के बीच दस्तक दी है, इसकी हर तरफ चर्चा है. खास बात तो ये है कि जब ‘तमाशा घर’ देखते ही आपको ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) की याद आ जाएगी. तमाशा घर लगातार चर्चा में बना है. अब इस शो से बाहर आईं कंटेस्टेंट मायरा खान ने शो से जुड़ी कुछ जरूरी बातें शेयर की हैं.

तमाशा घर को लेकर मायरा खान ने खुलासा किया है कि शो में उन्हें चूहे की लैब जैसा महसूस हो रहा था. हर पल ऐसा लगता था जैसे घर के अंदर कोई एक्सपेरिमेंट चल रहा है. मायरा ने शो से बाहर आने के बाद अब बताया है कि आखिर कैमरे के पीछे की असलियत क्या है. मायरा के खुलासे से इंडस्ट्री में हलचल मचना लाजमी है. क्योंकि, उन्होंने तमाशा घर की प्रोडक्शन टीम से लेकर शो की पॉलिटिक्स तक की पोल खोल दी है.

पाकिस्तानी एक्टर अली गुल पीर ने अपने पॉडकास्ट का एक क्लिप शेयर किया है, जिसमें मायरा से बातचीत का जिक्र है.शो में बात करते हुए मायरा ने बताया तमाशा घर की पॉलिटिक्स और सख्त रूल्स के बारे में बात की बताया कि कैसे प्रोडक्शन की ओर से कंटेस्टेंट्स को लगातार 12 जगे रहने की हिदायत दी जाती थी. चौबीस घंटे और सातों दिन उन पर कड़ी नजर रखी जाती है. जिससे उन्हें फील हुआ की उनका इस्तेमाल किया जा रहा है.

ये भी पढ़े: करोल बाग में हुए लव ट्रायंगल मर्डर की खौफनाक कहानी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED