Logo
April 17 2024 04:23 AM

छात्राओं को परेशान कर रहा था मनचला, महिला पुलिसकर्मी ने 23 second में बरसाए 22 जूते

Posted at: Dec 11 , 2019 by Dilersamachar 10757

दिलेर समाचार, कानपुर: कानपुर के बिठूर में कथित रूप से लड़कियों को परेशान करने के लिए एक मनचले को महिला पुलिसकर्मी ने अच्छा सबक सिखाया. महिला पुलिसकर्मी ने लड़के की बीच सड़क पर जूते से जबरदस्त पिटाई की. लड़के को पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये मामला मंगलवार का बताया जा रहा है. लड़के पर आरोप है कि वह स्कूल जा रही लड़कियों को परेशान कर रहा था.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पुलिस कर्मी ने जूता उतारा और लड़के के ऊपर बरसाना शुरु कर दिया.  33 सेकेंड की क्लिप में महिला पुलिसकर्मी ने लड़के को कुल 22 जूते मारे. महिला पुलिसकर्मी बेहद गुस्से में है और जूते मारते हुए कह रही है, ''क्या तुम्हारे घर में मां-बहन नहीं है?"

 

#WATCH A woman constable thrashes a man for allegedly harassing girls on their way to school in Bithur area of Kanpur. (10.12.19) pic.twitter.com/avQpgk73Va

— ANI UP (@ANINewsUP) December 11, 2019

कानपुर पश्चिम के पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि एंटी रोमियो स्क्वायड को सूचना मिली थी कि कुछ लड़के स्कूली छात्रों को परेशान करते हैं. इसके बाद टीन में तुरंत एक्शन लिया. उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़े: UGC NET Answer Key: आ गई नेट परीक्षा की आंसर की, ऐसे करें डाउनलोड

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED