Logo
December 6 2020 04:15 AM

फीफा अंडर-17 विश्व कप : लगातार तीसरी जीत दर्ज करना चाहेगा पराग्वे

Posted at: Oct 11 , 2017 by Dilersamachar 9381

दिलेर समाचार, प्रीक्वार्टर फाइनल में स्थान सुनिश्चित कर चुकी पराग्वे की टीम गुरुवार को नवी मुंबई में फीफा अंडर-17 विश्व कप में जूझ रही तुर्की के खिलाफ जीत के साथ ग्रुप बी में अपना अभियान समाप्त करना चाहेगी.

माली को 3-2 से और न्यूजीलैंड को 4-2 से हराने के बाद खिताब की प्रबल दावेदार  दक्षिण अमेरिकी टीम तुर्की पर अपने दबदबे को बरकरार रखना चाहेगी.

अपने स्ट्राइकर और फॉर्म में चल रहे खिलाड़ी अनिबाल वोगा और लियोनार्डो सांचेज की बदौलत पराग्वे ने आक्रामक खेल दिखाया है. लेकिन उनके कोच गुस्तावो मोरिनिगो उम्मीद करेंगे कि उनके खिलाड़ी अति उत्साहित नहीं हों और अच्छा बचाव करें.

शुरुआती मैच में पराग्वे के डिफेंस को अफ्रीका की अंडर-17 चैंपियन माली ने दो बार भेद दिया था और उनके कोच ने कहा कि इस क्षेत्र में काम करने की जरूरत है. मोरिनिगो ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के बाद कहा था,  'मैं डिफेंस से चिंतित हूं और मैंने महसूस किया कि हम ज्यादा जोखिम ले रहे हैं. मैं जानता हूं कि मेरे स्ट्राइकर गोल कर सकते हैं. अगले मैच में हम अपने डिफेंस और रणनीति पर और अधिक काम करने की जरूरत है.'

लेकिन दक्षिण अमेरिकी टीम को रोकना मुश्किल है और उसका अगले दौर में खेलना तय होने के बाद वे लीग चरण का समापन जीत से करने के लिए बेताब होंगे.

तुर्की की टीम भी टूर्नामेंट में अपने सीमित मौके को बरकरार रखने के लिए अपनी पहली जीत दर्ज करना चाहेगी. उसे माली से 0-3 से हार मिली थी इसलिए उसे एकजुट होने की जरूरत है.

ये भी पढ़े: सेना को 18 साल से है ताबूत और बॉडी बैग मिलने का इंतज़ार


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED