Logo
April 16 2024 11:34 AM

आखिरकार अंजली के आरोपियों पर चलेगा हत्या का मुकदमा, दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया 302 का केस

Posted at: Jan 18 , 2023 by Dilersamachar 9209

दिलेर समाचार, दिल्ली. दिल्ली के बहुचर्चिच कंझवाला मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. इस केस के आरोपियों पर हत्या का मुकदमा चलेगा. दिल्ली पुलिस ने रोहिणी कोर्ट को बताया कि आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. कोर्ट ने मामले से जुड़े एक आरोपी आशुतोष की जमानत पर फैसला सुनाते हुए दिल्ली पुलिस की इस दलील को रिकॉर्ड पर लिया है.

गृह मंत्रालय के निर्देश पर दिल्ली पुलिस इस मामले में हत्या का केस आरोपियों पर दर्ज करेगी. इससे पहले बुधवार को दिल्ली पुलिस ने इस केस में 302 का केस दर्ज कर लिया. कंझावला मामले में गृह मंत्रालय के निर्देश पर दिल्ली पुलिस ने आज आरोपियों पर 302 यानि हत्या की धारा लगाकर तफ्सीश शुरू कर दी. इससे पहले इस मामले में हत्या के प्रयास की धारा दर्ज की गई थी. मालूम हो कि इससे पहले गृह मंत्रालय के ही निर्देश पर दिल्ली पुलिस ने लापरवाही बरतने के आरोप में 11 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया था.

मालूम हो कि नए साल के पहले ही दिन तड़के एक युवती की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी थी. इसके बाद कार में फंस गयी युवती को आरोपी लगभग 12 किलामीटर तक सुल्तानपुरी से कंझावला तक सड़कों पर घसीटते रहे जिससे उसकी मौत हो गई थी.

दिल्ली पुलिस ने कंझावला मामले में शुक्रवार को अपने 11 कर्मियों को निलंबित कर दिया था. दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि जिन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है, वो घटना के समय रास्ते में पीसीआर और चौकियों में ड्यूटी पर थे. गृह मंत्रालय ने इस मामले में गुरुवार को दिल्ली पुलिस को तीन पीसीआर वैन और दो चौकियों में ड्यूटी पर तैनात सभी कर्मियों को निलंबित करने का निर्देश दिया था.

ये भी पढ़े: CBI Raid में रेलवे के रिटायर अफसर के घर छापेमारी में 17 किलो ज्वेलरी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED