Logo
September 30 2020 09:26 AM

प्रशांत किशोर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, चोरी करने का लगा आरोप

Posted at: Feb 27 , 2020 by Dilersamachar 12293

दिलेर समाचार, पटना: बिहार में राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर को बड़ा झटका लगा है. पटना में प्रशांत किशोर के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी और बेईमानी से संपत्ति की डिलीवरी के लिए प्रेरित करना) और 406 (आईपीसी के आपराधिक उल्लंघन के लिए सजा) के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है.

साथ ही प्रशांत किशोर के खिलाफ बिहार में उनके अभियान 'बात बिहार की' में कथित साहित्यिक चोरी के लिए एफआईआर दर्ज की गई है. आपको बता दें कि प्रशांत किशोर ने बिहार में 'बात बिहार की' कार्यक्रम लॉन्च किया है.

 

Bihar: FIR registered against political strategist Prashant Kishor in Patna under sections 420 (cheating & dishonestly inducing delivery of property) & 406 (punishment for criminal breach of trust) of the IPC for alleged plagiarism in his 'Bihar ki Baat' campaign. (file pic) pic.twitter.com/JL0jk7bmwo

— ANI (@ANI) February 27, 2020

इस कार्यक्रम में पहले ही दिन तीन लाख 32 हजार को पार कर गई. इस कार्यक्रम से जुड़ने वालों की संख्या पहले ही दिन 3,32,270 हो गई. इस कार्यक्रम की शुरुआत उन लोगों के पंजीकरण के साथ हुई, जो कार्यक्रम से जुड़कर, समान विचारधारा वाले लोगों के एक ऐसे समूह का हिस्सा बनना चाहते हैं, जो अगले 10-15 वर्षो में बिहार को देश के टॉप 10 राज्यों श्रेणी में लाकर उसे उसका सही सम्मान दिलाना चाहते हैं।.

अलग-अलग चुनावों में अलग-अलग नीतियों वाली पार्टियों के लिए लुभावने नारे गढ़नेवाले चुनाव प्रबंधक प्रशांत किशोर ने कुछ दिनों पहले ऐलान किया था कि जेडीयू से अलग होने के बाद वह कोई नया दल नहीं बनाने जा रहे हैं और ना ही बिहार विधानसभा चुनाव में किसी का साथ देंगे. वह सिर्फ बिहार में बदलाव के लिए काम करेंगे.

ये भी पढ़े: विश्व के सबसे ज्यादा प्रदूषित 30 शहरों में भारत के 21 शहर शामिल, जानें आपका शहर है कौन से नंबर पर


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED