Logo
May 19 2024 10:33 AM

लखनऊ में चलती बस में लगी आग से दहशत, खिड़की से कूदे यात्री, 25 घायल

Posted at: Oct 7 , 2018 by Dilersamachar 10050

दिलेर समाचार, लखनऊ के सरोजनीनगर में शनिवार शाम स्कूटर इंडिया के कर्मचारियों को लेकर गोमती नगर जा रही सिटी बस में अचानक आग लग गई। ड्राइवर-कंडक्टर या यात्री कुछ समझ पाते कि आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। बस में 30 यात्री सवार थे। मारे दहशत के वे चिल्लाने लगे, इमरजेंसी गेट खोलने की कोशिश की गई, लेकिन वह नहीं खुला।

कुछ गेट से कूदे तो कुछ ने खिड़की से कूदकर जान बचाई। गिरने के कारण 25 यात्रियों को चोटें आई हैं। जिस जगह पर यह घटना हुई, वहां के व्यापारी टायर फटने के अंदेशे में दुकानें बंद करके भाग गए। दमकल के पहुंचने से पहले बस खाक हो चुकी थी। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

दुबग्गा डिपो की सीएनजी चालित सिटी बस (यूपी 32 सीजेड 8012) शनिवार स्कूटर इंडिया के कर्मचारियों को लेकर गोमती नगर जा रही थी। शाम साढ़े पांच बजे के करीब बस एलडीए कॉलोनी के पराग डेरी चौराहा पहुंची कि अचानक इंजन से तेज धुआं उड़ता दिखा। आग की लपटें देख बस को चौराहे पर रोका गया।

बस ड्राइवर धर्मेंद्र सिंह और कंडक्टर सौरभ कुमार ने अग्निशमन यंत्र से आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। दमकल आई, लेकिन तब तक बस पूरी जल चुकी थी। यह बस स्कूटर इंडिया से अनुबंधित होने के कारण सुबह एवं शाम को कर्मियों को लाने एवं वापस छोड़ने का कार्य करती थी।

ये भी पढ़े: सरकारी डस्टबिन में पनपा डेंगू, 8 मामलों से इस जिले में मचा हड़कंप

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED