Logo
April 17 2024 05:31 AM

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में वकीलों में बहस के बाद फायरिंग

Posted at: Jul 5 , 2023 by Dilersamachar 9413

दिलेर समाचार, दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर है. यहां पर  नॉर्थ दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में फायरिंग की घटना पेश आई है. तीस हजारी कोर्ट में फायरिंग कीगई है. 2 वकीलों के बीच आपसी विवाद में एक गुट ने हवा में फायरिंग की है. बताया जा रहा है कि पदाधिकारियों के बीच हुए झगड़ा हुआ और फिर फायरिंग की गई. लेकिन गनीमत ये रही कि किसी को गोली नहीं लगी है. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. पूरी घटना 9 राउंड फायरिंग हुई है.

ये भी पढ़े: दिल्ली-NCR का मौसम अचानक बदला, दिन में छाया अंधेरा

जानकारी के अनुसार, घटना से जुड़ी 30 सेंकड की एक वीडियो  में साफ नजर आ रहा है कि गली में कुछ वकील खड़े हुए हैं औऱ वह गालीगलौज कर रहे हैं. इस दौरान दूसरी तरफ लात चलाने की कोशिश भी करते हैं. गाली गलौज के बीज एक अधेड़ उम्र के शख्स ने हवाई फायरिंग की और वह फिर पीछे की तरफ हट गया. इस दौरान गली में कुछ वकील दौड़ते हुए भी नजर आर रहे हैं.

दिल्ली पुलिस की तरफ से इस संबंध में जानाकारी दी गई है. पुलिस का कहना है कि उन्हें सूचना मिली है कि तीस हजार कोर्ट के बाहर फायरिंग हुई है. घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है. पुलिस मौके पर पहुंची है. वकीलों में आपसी बहसबाजी और भिड़ंत का मामला है.

ये भी पढ़े: 100 रुपये में कम में वाटरप्रूफ बन जाएगा कोई भी फोन

कोर्ट परिसर में हुई फायरिंग मामले में सूत्र बताते हैं कि पार्किंग के पैसों के लेनदेन से जुड़ा यह मसला है और इसी वजह से झगड़ा हुआ है. तीस हजारी कोर्ट के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट मनीष शर्मा ने गोली चलाई है. उनका सेक्रेटरी अतुल शर्मा के साथ झगड़ा हुआ था. चैम्बर बनाने और पार्किंग से जुड़े मामले से झगड़े की शुरुआत हुई थी.

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED