Logo
October 17 2021 11:11 AM

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर की पेशी के दौरान फायर‍िंग

Posted at: Sep 24 , 2021 by Dilersamachar 9865

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. राजधानी दिल्‍ली के रोहिणी कोर्ट में पेशी के दौरान फायर‍िंग में गोगी गैंग का सरगना जितेंद्र गोगी (Jitendra Gogi) मारा गया है. यही नहीं, इस दौरान पुलिस ने हमला करने वाले दो बदमाशों को भी ढेर कर दिया है. वहीं, इस फायरिंग की घटना के रोहिणी कोर्ट और परिसर में हड़कंप मच गया है. पुलिस के मुताबिक, टिल्लू गैंग ने जितेंद्र गोगी की हत्या की है. जबकि दिल्‍ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना (Rakesh Asthana) ने कहा कि यह गैंगवार नहीं है बल्कि दो बदमाशों ने गोगी पर हमला किया है.

जानकारी के मुताबिक, वकील की ड्रेस में आए दो बदमाशों ने दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी पर गोलियां चलाईं. इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद गोगी को अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गयी. वहीं, कोर्ट में हमले के दौरान पुलिस ने गोगी पर हमला करने वालों पर जवाबी फायरिंग की. इस दौरान 50 हजार के इनामी राहुल समेत एक और बदमाश ढेर हो गया.

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में हुए गैंगवार में नामी बदमाश जितेंद्र गोगी की मौत को गयी है. गोगी बेहद कुख्यात बदमाश था, जिस पर हत्या, जबरन उगाही और पुलिस पर हमला करने जैसे तमाम मामले दर्ज थे. जबकि उसे पिछले साल दिल्ली पुलिस की टीम ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था. उस वक्‍त उसके साथ तीन अन्य साथी भी गिरफ्तार हुए थे. गिरफ्तारी के समय उस पर लगभग 8 लाख रुपये का इनाम घोषित था.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह हमला कोर्ट रूम संख्या 207 के अंदर हुआ है,  जहां गोगी को पेश किया गया था. जबकि हमलावर पहले से ही वकील बनकर बैठे हुए थे. गोगी को जैसे ही पुलिस टीम अंदर लेकर पहुंची, हमलावरों ने गोली चला दी. वहीं, पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में हमलावरों को मौके पर ही ढेर कर दिया.

ये भी पढ़े: पंजाब में कैबिनेट विस्तार पर सीएम चन्नी और सिद्धू में मतभेद!

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED