Logo
August 7 2020 09:53 AM

Firing in Ranchi: CRPF के सिपाही ने कंपनी कमांडर को गोली मारकर खुद को भी उड़ाया

Posted at: Dec 9 , 2019 by Dilersamachar 6830

दिलेर  समाचार, रांची। Firing in Ranchi: झारखंड की राजधानी रांची में बड़ा मामला सामने आया है। रांची के खेलगांव में मौजूद CRPF कैंप में सोमवार सुबह कंपनी कमांडर सहित एक जवान की मौत हो गई है। इस घटना के बाद कैंप में अफरातफरी का माहौल बना हुआ है। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक किसी बात को लेकर कंपनी कमांडर और एक CRPF जवान के बीच कहासुनी हो गई थी, देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और गुस्से में जवान ने पहले कंपनी कमांडर को गोली मारी, उसके बाद खुद को भी गोली मार ली। गोली लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद पूरे खेल परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि कंपनी कमांडर और जवान दोनों ही छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल 4 बटालियन बी कंपनी के थे। मृतक कंपनी कमांडर का नाम मेला राम कुर्रे बताया जा रहा है। वहीं गोली मारने वाले जवान का नाम विक्रम राजवाड़े के तौर पर सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छत्तीसगढ़ से फोर्स की कंपनी झारखंड में हो रहे चुनाव में ड्यूटी के लिए आई थी। जब दोनों ही मृतक कैंप में मौजूद थे उसी दौरान किसी बात को लेकर तीखी बहस होने के बाद जवान विक्रम ने यह जानलेवा कदम उठाया।

ये भी पढ़े: करीना कपूर ने अक्षय कुमार को लेकर किया खुलासा, कही चौंकाने वाली बात


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED