Logo
April 17 2024 04:30 AM

जबलपुर में नाबालिग के साथ पांच युवकों ने कई बार किया सामूहिक बलात्कार

Posted at: Apr 28 , 2018 by Dilersamachar 10094

दिलेर समाचार,जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक किशोरी के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले पांच युवकों द्वारा विगत दो माह में कथित रूप से कई बार सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है. मामले का खुलासा तब हुआ, जब पीड़िता गर्भवती हो गई और दो दिन पहले उसका गर्भपात करवाया गया. नगर पुलिस अधीक्षक अर्जुन उइके ने शनिवार को बताया कि चक्रवर्ती मोहेल्ले में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी के साथ मोहल्ले में रहने वाले सौरभ, प्रमोद, हनी, राहुल तथा बंटू पिछले दो माह से बलात्कार कर रहे थे. सभी आरोपियों की उम्र 18 से 21 वर्ष के बीच है. उन्होंने कहा कि आरोपी किशोरी को घर में खाना बनाने के अथवा घुमाने के बहाने ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया करते थे.

उइके ने बताया कि किशोरी के परिजन की आर्थिक स्थिति बहुत कमजोर है. उसके माता-पिता व भाई मजदूरी करते हैं. उन्होंने कहा कि दुराचार के कारण किशोरी गर्भवर्ती हो गयी थी. इस संबध में जब उसके परिजनों को पता चला तो वे उसे एक चिकित्सक के पास ले गये और दो दिन पहले उसका गर्भपात करवा दिया.


उइके ने बताया कि किशोरी के गर्भपात की खबर मोहल्ले में फैलने के बाद शुक्रवार की रात्रि बच्ची ने परिजन के साथ आकर जिले के गोरखपुर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुराचार व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर सौरभ, प्रमोद एवं हनी को गिरफ्तार कर लिया है तथा शेष दो आरोपियों की तलाश जारी है.

उइके ने बताया कि पीड़िता के परिजन द्वारा किस चिकित्सक से गर्भपात करवाया गया, इस संबंध में जानकारी एकत्र की जा रही है. बिना अनुमति के गर्भपात करवाने में सहयोग करने वाले के खिलाफ भी आपराधिक प्रकरण दर्ज किया जायेगा. उन्होंने कहा कि पीड़ि‍ता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसकी हालत सामान्य है.

ये भी पढ़े: कश्मीर के अलगाववादी नेता यासीन मलिक को पुलिस ने हिरासत में लिया

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED