Logo
August 9 2020 11:38 AM

इस कारण से दिल्ली से यूपी शिफ्ट हो सकती हैं प्रियंका गांधी

Posted at: Jul 2 , 2020 by Dilersamachar 5372

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली: सरकारी बंगला छोड़ने के आदेश के बाद कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी दिल्ली से उत्तर प्रदेश शिफ्ट हो सकती हैं. उत्तर प्रदेश के कांग्रेसी नेताओं में इसको लेकर अटकलें तेज हैं. दरअसल इसके बड़े सियासी मायने हैं. लगातार यूपी के मुद्दों को उठा रहीं प्रियंका पार्टी की यूपी इंचार्ज हैं. यूपी में कांग्रेस के जनाधार को बढ़ाने को लेकर वो पहले से ही फ्रंटफुट पर राजनीति कर रही हैं. इन वजहों से वह यूपी में शिफ्ट हो सकती हैं.

अपनी शादी के बाद, इंदिरा गांधी भी अपने पति फिरोज के साथ लखनऊ आ गईं थीं. वे चारबाग रेलवे स्टेशन के पास एपी सेन रोड के एक बंगले में रहती थीं. यहां लॉकडाउन से पहले ही 'कौल हाउस' की मरम्मत शुरू कर दी गई थी. यह घर पंडित नेहरू की बहन का है.

दरअसल कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को दिल्‍ली स्थित सरकारी बंगला खाली करने का आदेश दिया गया है. 1 महीने के भीतर यानी एक अगस्‍त तक प्रियंका गांधी को लोधी रोड स्थित सरकारी बंगला नंबर-35 को खाली करना होगा. प्रियंका गांधी पर बंगले का 3 लाख 46 हजार रुपये बकाया है. एसपीजी सुरक्षा नहीं होने के कारण वह सरकारी बंगले में नियमों के मुताबिक नहीं रह सकती हैं.

ये भी पढ़े: मानसून में आपके किचन गार्डन का लुक बदल देंगे ये लाजवाब उपाए


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED