Logo
May 19 2024 10:31 AM

उत्तलराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत की कार डिवाइडर से टकराई, सीने में लगी चोट

Posted at: Oct 25 , 2023 by Dilersamachar 9604

दिलेर समाचार, देहरादून. उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सड़क हादसे में घायल हो गए हैं. हल्द्वानी से काशीपुर जाने के दौरान उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में उन्हें सीने में चोट आई है, तो वहीं उनकी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. फिर पूर्व सीएम रावत को फौरन सीएचसी में भर्ती कराया गा. फिर यहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक हरीश रावत अपने पीएसओ और अन्य सहयोगियों के साथ सफर कर रहे थे. हादसे में उन्हें भी चोट आई है. उनके हाथ और सिर जख्मी हो गए. हादसे के बाद पूर्व सीएम को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सीटी स्कैन और अन्य मेडिकल परीक्षण किए.

मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने आना था. बताया जा रहा है कि हादसे में उन्हें गंभीर चोटें आई हैं, जबकि उनके ड्राइवर और गनर बाल-बाल बच गए है. बताया जा रहा है कि दुर्घटना रात करीब 12:15 बजे के आस-पास हुई.

हादसे में पूर्व सीएम रावत की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने उन्हें आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देकर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रावत के सीओ भूपेन्द्र सिंह भंडारी ने उन्हें अपनी कार में काशीपुर के अस्पताल ले गए थे. पूर्व सीएम को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया था.

ये भी पढ़े: रूस और चीन पर जमकर बरसे इजरायली दूत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED