Logo
April 19 2024 07:49 PM

लिविंग एरिया से बेडरूम तक, अंदर से ऐसा दिखता है वरुण धवन का नया घर

Posted at: Dec 18 , 2017 by Dilersamachar 9904

दिलेर समाचार, मुंबई: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से साल 2012 में डेब्यू करने वाले अभिनेता वरुण धवन ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर अपनी खास पहचान बनाई है. वरुण को इंडस्ट्री में 5 साल हो चुके हैं और उनकी एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप नहीं रही. फिल्मों के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ भी एकदम परफेक्ट चल रही है. हाल ही में वरुण ने नया घर खरीदा है. शनिवार को इस घर का उद्घाटन हुआ, जिसमें उनके करीबी शामिल हुए. वरुण को बधाई देने अभिनेता अनुपम खेर भी पहुंचे, जिन्होंने उनके नए घर की पूरी झलक दिखाई.

अनुपम खेर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वरुण धवन उन्हें अपना पूरा घर दिखा रहे हैं. लिविंग एरिया, बेडरूम, जिम, वार्डरोब, बाथरूम, मीटिंग रूम से लेकर किचन तक की इस वीडियो में दिखाई दे रही है. अनुपम खेर के इस वीडियो को 1 लाख 70 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है.
 वरुण के साथ मैं तेरा हीरो (2014) और जुड़वां 2 (2018) जैसी फिल्मों में काम कर चुके अनुपम खेर ने उन्हें नए घर के लिए शुभकामनाए देते हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा, "वरुण ने मुझे अपने नए घर का एक्सक्यूजिव टूर कराया है. मैंने उन्हें बचपन से देखा है, जब उसके पिता डेविड धवन वेस्पा स्कूटर से ट्रेवल किया करते थे. मेहनत का फल हमेशा मीठा होता है. उनकी मां लल्ली धवन ने घर का इंटीरियर डिजाइन किया है."
 
 बताते चलें कि पहले वरुण अपने माता पिता के घर पर रहते थे, लेकिन अब उन्होंने अपने लिए नया घर खरीद लिया है. पिछले दिनों उनकी मां लल्ली धवन बेटे के नए घर के लिए समान खरीदने शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के स्टोर गई थीं.

वैसे, वरुण के पास काम की कमी नहीं हैं. इसी साल दशहरे के मौके पर उनकी फिल्म 'जुड़वां 2' रिलीज हुई थी, जिसने उम्मीद से बेहतर बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन किया था. हाल ही में वरुण ने सुजीत सरकार की फिल्म 'अक्टूबर' की शूटिंग पूरी की है और वह आगामी फिल्म 'सुई धागा' में बिजी हो गए हैं. 

 

 

 

 



गुजरात चुनाव में 182 सीटों के लिए दो चरणों में मतदान हुए. पहले चरण में 89 सीटों के लिए 9 दिसंबर को वोटिंग हुई, वहीं दूसरे और आखिरी चरण में 93 सीटों के लिए 14 दिसंबर को वोटिंग हुई. नतीजे आने से पहले एग्जिट पोलों में गुजरात में बीजेपी को सबसे अधिक सीटें दिखाई गई हैं. गुजरात में 2012 में बीजेपी को विधानसभा चुनाव में 48.30 फीसदी वोटों के साथ 115 सीटें हासिल हुई थीं, जबकि कांग्रेस 40.59 फीसदी वोट के साथ 61 सीटें हासिल कर पाई थी. 

ये भी पढ़े: यह वंशवाद, जातिवाद और तुष्शाकरण पर विकासवाद की जीत है : अमित शाह

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED