Logo
September 25 2021 03:36 AM

जी. एल. बजाज संस्थान ने किया 69वें गणतंत्र दिवस समारोह का भव्य आयोजन, मुख्य अतिथि श्री मनोज तिवारी एवं श्री दीपक तंवर बाल्मीकि ने किया ध्वजारोहण

Posted at: Jan 26 , 2018 by Dilersamachar 9558

दिलेर समाचार, जी. एल. बजाज संस्थान ग्रेटर नोएडा में 69वें गणतंत्र दिवस समारोह का भव्य आयोजन मुख्य अतिथि श्री मनोज  तिवारी जी एवं श्री दीपक तंवर बाल्मीकि जी की उपस्थिति में किया गया इस महापर्व पर मुख्य अतिथि श्री मनोज तिवारी जी और दीपक तंवर बाल्मीकि जी ने ग्रेटर नोएडा एवं नोएडा के सबसे ऊॅचे राष्ट्रीय ध्वज का ध्वजारोहण किया, एवं इस अवसर पर हमारे आजादी के द्योतक के रूप में करीब 3000 गुब्बारों ने आसमान को तिरंगामय कर दिया।

इस अवसर पर उपस्थिति लगभग 3000 छात्र-छात्राओं ने जय भारत तथा जय जननी के नारे के साथ पूरे वातावरण को गुंजायमान कर दिया तथा हाथों में तिरंगे लिए छात्रों तथा तिरंगे वस्त्रों में सजे छात्र समूहों ने हर तरफ देशभक्तिमय कर दिया। छात्रों के समूह द्वारा देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति ने कार्यक्रम में समॉ बाधा तथा उपस्थिति जनसमूह की तालियों की गड़गड़ाहट ने छात्रों के उत्साह को दुगुना कर दिया।


श्री तिवारी ने कहा कि युवाओं के बीच में आकर उनके मन में एक नवजीवन का संचार हुआ है तथा आज का दिन उनके लिए विशेषतौर पर यादगार बन गया है। इस अवसर पर छात्रों के अनुरोध पर श्री तिवारी ने स्वरचित भोजपुरी लोकगीत गाकर समॉ बाधा, साथ ही उन्होंने कुछ फिल्मी गीतों से भी छात्रों को मंत्रमुग्ध किया।

सभी उपस्थिति जनसमूह ने श्री मनोज तिवारी द्वारा प्रस्तुत गीतों का भरपूर आनन्द उठाया। छात्रों के उत्साह को देखते हुए श्री मनोज तिवारी जी और दीपक तंवर बाल्मीकि जी ने शीघ्र ही जी एल बजाज परिसर में पुनः आने एवं छात्रों को अपने गीतों से आनंदित करने का वादा किया।
इस अवसर पर संस्थान के निदेशक श्री राजीव अग्रवाल ने सभी उपस्थिति जन के प्रति आभार व्यक्त किया।

ये भी पढ़े: IND vs SL: तीसरा टेस्ट रोमांचक मोड़ पर, विराट कोहली ब्रिगेड की निगाह जीत पर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED