Logo
June 26 2022 05:25 PM

दिल्ली में देहाती डिस्को के प्रोमोशन के लिए पहुंचे गणेश आचार्य को डांस आउट ऑफ पॉवर्टी के तरफ से मिला स्पेशल सरप्राइज

Posted at: May 24 , 2022 by Dilersamachar 9056

दिलेर समाचार, दिल्ली। जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्या हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'देहाती डिस्को' के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए थे।
 
इवेंट के दौरान, मास्टर जी को डांस आउट ऑफ पॉवर्टी के बच्चों ने से खूब सराहा, जहां उन्होंने देहाती डिस्को के गानों पर परफॉर्म करके अपना टैलेंट दिखाया। गणेश आचार्य बेहद खुश थे और उन्होंने बताया कि ये बच्चे कितने खुशकिस्मत हैं कि जीवन में आगे बढ़ने के लिए उन्हें डांस आउट ऑफ पॉवर्टी जैसा मंच मिला। उन्होंने आगे कहा, “मुझे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मिलने का उनका निवेदन मिला और मैं उनकी परफॉर्मेंस देखकर खुश हूं। मुझे यह जानकर खुशी हो रही है कि डांस किस तरह अनेक तरीके से हर किसी को जोड़ता है और मुझे उम्मीद है कि ये बच्चे अपने आगे के जीवन में अच्छा करेंगे।
 
देहाती डिस्को डांस पर आधारित एक फिल्म है। कैसे एक पिता (भोला) अपने बेटे (भीम) के साथ डांस करने की अपनी अधूरी इच्छा को पूरा करता है, यही इसकी कहानी है। दिल्ली में कार्यक्रम के दौरान गणेश आचार्य ने सक्षम शर्मा के बारे में बात की और बताया कि न सिर्फ डांस बल्कि सक्षम की एक्टिंग भी दमदार है। इवेंट में रील लाइफ पिता- पुत्र के बीच क्लोज बॉन्ड को आसानी से देखा जा सकता था। अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देहाती डिस्को को देखने जाएं।
 
देहाती डिस्को में गणेश आचार्य और सुपर डांस-चैप्टर 3 के फाइनलिस्ट सक्षम शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। मनोज शर्मा इसके निर्देशक हैं जबकि कुरैशी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले और वन एंटरटेनमेंट फिल्म प्रोडक्शंस के तहत इसके निर्माता गीतेश चंद्रकर, वसीम कुरैशी और कमल किशोर हैं। *फिल्म 27 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

ये भी पढ़े: पालघर में बड़ा सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED