Logo
September 24 2021 01:39 AM

तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर अंकित गुर्जर की हुई मौत, पुलिस ने कहा-कैदियों के झगड़े में गई जान

Posted at: Aug 4 , 2021 by Dilersamachar 9588

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बदं कुख्यात गैंगस्टर अंकित गुर्जर (Ankit gurjar) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार, गैंगस्टर की जेल के बैरक नंबर तीन में मौत हुई है. हालांकि अंकित गुर्जर के परिवार वालों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है. जबकि दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) का कहना है कि कैदियों के झगड़े में अंकित की मौत हुई है. बता दें कि अंकित आठ से अधिक हत्या के मामले में इनामी बदमाश था.

यही नहीं, गैंगस्टर के परिजनों का आरोप है कि जेल अधिकारी मीणा ने कल अंकित के पास मोबाइल पकड़ा था. इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई हुई थी. इसके बाद पुलिस उसे ले गई और उसे जमकर पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, अंकित के परिजनों के आरोपों को लेकर पुलिस ने कहा है कि कैदियों के बीच हुए झगड़े में उसकी मौत हुई है. वहीं, दिल्‍ली पुलिस गैंगस्टर अंकित गुर्जर के शव को दीनदयाल अस्पताल में पोस्‍टमार्टम के लिए ले गई है. जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण और सही समय पता चल सकेगा.

बता दें कि दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने मकोका के तहत दर्ज मामलों में पिछले साल मई में अंकित को पकड़ा था. उस पर हत्या के 8 से अधिक मामलों के अलावा रंगदारी, हत्या का प्रयास, अपहरण सहित 2 दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज थे.

ये भी पढ़े: मजनू का टीला में रहने वाला मोबाइल चोर हुआ गिरफ्तार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED